Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 15 Salman Khans show gets 5 week extension Vishal Kotian to enter as a wild card contestant - Entertainment News India

Bigg Boss 15: 5 हफ्ते आगे बढ़ा सलमान खान का शो? फिनाले से पहले होगी इस एक्स कंटेस्टेंट की एंट्री

दस दिन बाद ही सलमान खान के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का फिनाले होना था। ऐसे में दर्शक बेसब्री के साथ इस इंतजार में बैठे हुए हैं कि जल्द ही इस सीजन के विनर का नाम सामने आ जाएगा। आपको बता...

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 6 Jan 2022 06:28 PM
हमें फॉलो करें

दस दिन बाद ही सलमान खान के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का फिनाले होना था। ऐसे में दर्शक बेसब्री के साथ इस इंतजार में बैठे हुए हैं कि जल्द ही इस सीजन के विनर का नाम सामने आ जाएगा। आपको बता दें कि बिग बॉस 15 के विनर का नाम इतनी जल्दी सामने नहीं आने वाला है। दरअसल मेकर्स ने इस सीजन को 5 हफ्ते और आगे बढ़ाने का फैसला ले लिया है। पहले खबर आई थी कि बिग बॉस 15 का फिनाले 16 जनवरी को होने वाला है। ताजा जानकारी के मुताबिक शो में जल्द ही एक एक्स कंटेस्टेंट की भी एंट्री होने वाली है। 

अगले महीने होगा फिनाले 

कुछ सालों से मेकर्स बिग बॉस के जरिए ज्यादा से ज्यादा टीआरपी बटोरने के लिए इसे तयशुद समय से आगे बढ़ाते आए हैं। बिग बॉस के 15वें सीजन को टीआरपी के नाम पर कुछ भी नहीं मिला। ऐसे में मेकर्स ने फैसला लिया कि इसका फिनाले फरवरी की बजाय जनवरी में करवा दिया जाएगा। द खबरी ट्विटर हैंडल पर दावा किया गया है कि फिनाले से 10 दिन पहले ही मेकर्स ने घरवालों के सामने शो को आगे बढ़ाने की घोषणा की है। माना जा रहा है कि अगर शो को 5 हफ्ते के लिए आगे नहीं बढ़ाया जाएगा तो कम से कम 3 हफ्ते के लिए जरूर ये एक्सटेंड तो होगा ही। 

— The Khabri (@TheRealKhabri) January 6, 2022

घर में एंट्री मारेगा ये हीरो

बिग बॉस 15 के घर में फिनाले से पहले विशाल कोटियान वाइल्ड कार्ड की मदद से शो में एंट्री लेने वाले हैं। विशाल कोटियान कुछ हफ्ते पहले ही इस शो से बाहर हुए थे। विशाल के चलते शो में खूब लड़ाइयां हुई हैं, ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फिनाले से पहले बिग बॉस 15 में खूब धमाल मचने वाला है।

— The Khabri (@TheRealKhabri) January 6, 2022

इन लोगों के हाथ लगा टिकट टू फिनाले

इस हफ्ते कुल तीन लोगों को टिकट टू फिनाले मिला है। करण कुंद्रा, उमर रियाज और रश्मि देसाई के हाथ टिकट टू फिनाले लग चुका है। इससे पिछले टास्क में राखी सावंत भी टिकट टू फिनाले जीत चुकी हैं। ऐसे में यकीनन इन चारों के बीच फिनाले में कड़ा मुकाबला देखने को मिलने वाला है।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें