Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 15 Salman Khan Salary: salman khan will be paid a massive roughly <span class='webrupee'>₹</span>25 crore every week for hosting bb15 season - Entertainment News India

Bigg Boss 15: इस बार हर हफ्ते 25 करोड़ कमाएंगे सलमान खान! जानिए अब तक मेकर्स ने कितना किया पे

टीवी दुनिया का सबसे कंट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस' का 15वां सीजन आज से शुरू होने जा रहा है। आज रात नौ बजे से शो का ग्रैंड प्रीमियर होगा, जिसमें बॉलीवुड एक्टर होस्ट करते दिखेंगे। इसी बीच शो के...

Bigg Boss 15: इस बार हर हफ्ते 25 करोड़ कमाएंगे सलमान खान! जानिए अब तक मेकर्स ने कितना किया पे
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 2 Oct 2021 02:39 PM
हमें फॉलो करें

टीवी दुनिया का सबसे कंट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस' का 15वां सीजन आज से शुरू होने जा रहा है। आज रात नौ बजे से शो का ग्रैंड प्रीमियर होगा, जिसमें बॉलीवुड एक्टर होस्ट करते दिखेंगे। इसी बीच शो के प्रीमियर के शुरू होने से पहले सलमान की मोटी फीस की चर्चा होने लगी है। खबरें हैं कि सलमान हमेशा की तरह इस बार भी अपने शो को होस्ट करने के लिए अपनी फीस बढ़ाई है और मेकर्स उन्होंने मुंह मांगी कीमत दे रहे हैं। अब सलमान एक एपिसोड के 25 करोड़ रुपए लेंगे। मेकर्स ने उन्हें 15 फीसदी का हाइक दिया है।

वीकेंड में 25 करोड़ कमाएंगे सलमान खान

कई सारे मीडिया रिपोर्ट्स में दावा गया है कि सलमान 14 वीक (28 एपिसोड) के लिए बिग बॉस 15 को होस्ट करने के लिए 350 करोड़ रुपये यानि हर हफ्ते लगभग 25 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा। आसान शब्दों में कहें तो उन्हें 'बीबी' के 28 एपिसोड को होस्ट करने के 350 करोड़ मिलेंगे। वो हर वीकेंड एपिसोड ते 25 करोड़ तक सैलरी लेंगे। हालांकि इन रिपोर्ट्स पर अब तक ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। लेकिन हाल ही में हुए बिग बॉस से जुडी एक प्रेसवार्ता में एंडेमोल सीईओ राज नायक ने कहा था कि सलमान खान कहीं से भी सस्ते नहीं हैं। 

बिग बॉस के फेवरेट होस्ट हैं सलमान खान

आपको बता दें कि सलमान की पिछले 12 सालों से इस शो होस्ट करते आ रहे हैं। ऐसे में हर साल उनकी फीस की चर्चा होता ही। इस बार कुछ ही देखने को मिल रहा है। बीते सीजन में एक्टर ने खुद कहा था कि बिग बॉस के साथ उनका रिश्ता अब प्रोफेशनल नहीं पर्सनल हो गया है। वहीं फैंस के लिए सलमान खान बिग बॉस के परफेक्ट होस्ट हैं। वे सलमान के बिना इस शो की कल्पना तक नहीं कर सकते। इसी सलमान खान इस इस शो के शान कहे जाते हैं। यही कारण है हर बार सलमान के फीस की चर्चा होती रहती है। 

हर सीजन में सलमान ने मांगे इतने करोड़ फीस

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस सीजन 4 से लेकर सीजन 6 तक सलमान खान को 1 एपिसोड के लिए 2.5 करोड़ की फीस दी जा रही थी। लेकिन सलमान खान ने बिग बॉस 7 के लिए फीस के लिए दोगुना फीसदी डिमांड किया था। इसके बाद हर सीजन में वो फीस बढ़ाते रहे। हालांकि बिग बॉस 8 के दौरान सलमान खान ने अपनी फीस को 5.5 करोड़ कर लिया। बिग बॉस 9 और 10 उन्होंने प्रति एपिसोड 8-9 करोड़ रुपये तक हासिल किए। सीजन 11 के लिए 11 करोड़, सीजन 12 के लिए 13 करोड़ मांगे। हालांकि 14वें सीजन में उन्होंने अपनी फीस कटौती करते हुए कहा था उन्हें खुशी है। हालांकि इस बार वो सबसे ज्यादा फीस मांगी तो मेकर्स अपने फेवरेट होस्ट को मना नहीं कर पाए और उन्हें मुंह मांगी रकम देने को राजी हो गए। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें