Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg boss 15 salman khan hinted his relationship when shehnaaz gill asked

Bigg Boss 15: रिलेशनशिप में हैं सलमान खान! शो में शहनाज गिल के पूछने पर दिया जवाब

3 महीने से ज्यादा वक्त तक दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद अब ‘बिग बॉस 15’ खत्म होने जा रहा है। आज रात विनर के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा और किसी एक कंटेस्टेंट को ट्रॉफी सौंप दी जाएगी।...

लाइव हिन्दुस्तान मुंबईSun, 30 Jan 2022 01:06 PM
हमें फॉलो करें

3 महीने से ज्यादा वक्त तक दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद अब ‘बिग बॉस 15’ खत्म होने जा रहा है। आज रात विनर के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा और किसी एक कंटेस्टेंट को ट्रॉफी सौंप दी जाएगी। फाइनलिस्ट में से रश्मि देसाई बाहर हो गई हैं अब 5 कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल इस रेस में आगे बने हुए हैं। ग्रैंड फिनाले में ‘बिग बॉस’ की पूर्व कंटेस्टेंट श्वेता तिवारी, गौहर खान रुबीना दिलैक और राखी सावंत पहुंची हैं। शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें शहनाज गिल स्टेज पर सलमान खान से मजाक करती दिखती हैं।

‘इंडिया की शहनाज गिल’

 

शहनाज गिल ने सीजन 13 में हिस्सा लिया था। वह खुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहती दिखी थीं। अब जब इस बार शहनाज आईं तो उन्होंने कहा, ‘मैं पंजाब की कटरीना कैफ से इंडिया की शहनाज गिल हो गई हूं क्योंकि अब इंडिया की कटरीना कैफ तो पंजाब की कटरीना बन चुकी हूं।‘ सलमान मुस्कुराते हैं और कहते हैं, ‘करेक्ट है सब खुश हैं।‘ शहनाज उनसे कहती हैं, ‘सर आप तो खुश रहो बस।‘ थोड़ी देर बाद शहनाज माफी मांगती हैं, ‘सॉरी मैं ज्यादा तो नहीं बोल रही।‘

शहनाज गिल का मजेदार रिएक्शन

 

फिर शहनाज कहती हैं, ‘आप सिंगल ज्यादा अच्छे लगते हो।‘ सलमान ने कहा, ‘जब हो जाऊंगा तब ज्यादा अच्छा लगूंगा।‘ सलमान की बात सुनकर शहनाज हैरान होती हैं और पूछती हूं, ‘अच्छा कमिटेड हो?‘ आगे वीडियो खत्म हो जाता है। शहनाज की बातें सुनकर ऑडियंस में बैठे लोग हंसने लगते हैं। बता दें कि सलमान खान का नाम यूलिया वंतूर से जोड़ा जाता है लेकिन अभी तक अभिनेता ने खुलकर इस पर कभी कुछ नहीं कहा।

रेस में तेजस्वी आगे

 

‘बिग बॉस‘ विनर की बात करें तो सोशल मीडिया पर कई ट्विटर हैंडल ने दर्शकों के लिए पोल किया जिसमें तेजस्वी प्रकाश को विनर के तौर पर बताया जा रहा है जबकि शमिता दूसरे नंबर पर हैं। अब शो कौन जीतता है यह तो एपिसोड में ही पता चलेगा।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें