फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15: फैन्स के लिए खुशखबरी, सलमान खान ने शो आगे बढ़ाने का किया ऐलान

Bigg Boss 15: फैन्स के लिए खुशखबरी, सलमान खान ने शो आगे बढ़ाने का किया ऐलान

'बिग बॉस 15' के फिनाले को लेकर पहले ऐसी खबरें थीं कि इसका 16 जनवरी को ग्रैंड फिनाले होगा लेकिन फिर पता चला मेकर्स शो को बढ़ाने का फैसला लेने वाले हैं। आमतौर पर 'बिग बॉस' का हर...

Bigg Boss 15: फैन्स के लिए खुशखबरी, सलमान खान ने शो आगे बढ़ाने का किया ऐलान
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईMon, 10 Jan 2022 01:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

'बिग बॉस 15' के फिनाले को लेकर पहले ऐसी खबरें थीं कि इसका 16 जनवरी को ग्रैंड फिनाले होगा लेकिन फिर पता चला मेकर्स शो को बढ़ाने का फैसला लेने वाले हैं। आमतौर पर 'बिग बॉस' का हर सीजन 3 महीने तक होता है लेकिन पिछले कुछ सीजन पर नजर डालें तो टीआरपी बटोरने के लिए शो को बढ़ाने का फैसला लिया जाता रहा है। सीजन 13 करीब 5 महीने तक चला था। यह अब तक का सबसे सफल और सबसे लंबा सीजन था। उसके बाद सीजन 14 भी एक महीने के लिए बढ़ाया गया था। अब 'बिग बॉस 15' को दो हफ्ते तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है।

सलमान खान ने कंटेस्टेंट को दी गुड न्यूज

 

शो का एक प्रोमो कलर्स टीवी ने जारी किया है। कंटेस्टेंट कॉमन एरिया में बैठे होते हैं। बिग बॉस बोलते हैं, 'टिकट टू फिनाले वीक जीतने की जंग अभी खत्म नहीं हुई है।' इसके बाद कंटेस्टेंट के सामने लगे टीवी स्क्रीन पर सलमान खान आते हैं और कहते हैं, 'एक गुड न्यूज है, यह शो दो हफ्ते के लिए एक्सटेंड हो रहा है।' यह सुनकर राखी खुशी से चिल्ला उठती हैं। वहीं बाकी कंटेस्टेंट भी खुश होते हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

बहुत सफल नहीं रहा यह सीजन


टीआरपी के लिहाज से देखें तो सीजन 15 बहुत सफल नहीं रहा है। ऐसे में मेकर्स ने शो को केवल 2 हफ्ते ही बढ़ाने का फैसला लिया है। अब किसी नए कंटेस्टेंट की घर में एंट्री हो सकती है जिससे शो को और रोचक बनाया जा सके।

घरवालों को टिकट टू फिनाले वीक के लिए अभी भी जद्दोजहद करनी पड़ेगी। सोशल मीडिया पर फैन्स के सपोर्ट को देखें तो अभी तक प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश शो जीतने के सबसे मजबूत दावेदार हैं। 
 

epaper