Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबिग बॉस 15: शिल्पा शेट्टी के पोस्ट पर राकेश बापट ने किया रिएक्ट, बताया क्यों शमिता को 'घमंडी' कहना है गलत

बिग बॉस 15: शिल्पा शेट्टी के पोस्ट पर राकेश बापट ने किया रिएक्ट, बताया क्यों शमिता को 'घमंडी' कहना है गलत

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Tue, 30 Nov 2021 11:08 AM
बिग बॉस 15: शिल्पा शेट्टी के पोस्ट पर राकेश बापट ने किया रिएक्ट, बताया क्यों शमिता को 'घमंडी' कहना है गलत

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट रहे  राकेश बापट ने शिल्पा शेट्टी के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को 'घमंडी' ( (एरोगेंट) के रूप में गलत समझा जा रहा है। इतना ही नहीं राकेश ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड का बचाव करते हुए और उनका सपोर्ट मिशेल ओबामा के वाक्यांश के साथ किया है। इसके साथ ही राकेश ने अपने पोस्ट को सलमान खान को टैग किया है। एक्टर का पोस्ट वायरल हो चुका है, लोग उनकी पोस्ट पर कॉमेंट कर एक तरफ जहां उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

शमिता को मिला राकेश का सपोर्ट

राकेश,शमिता का सपोर्ट करते हुए लिखते हैं, "जब कोई क्रूर होता है या धमकाने जैसा काम करता है,  आप उनके स्तर तक नहीं गिरते। ये हमारा आदर्श वाक्य है नहीं।  जब वे नीचे जाते हैं, तो हम उपर उठते जाते हैं  - मिशेल ओबामा..." ।

राकेश के इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले लगातार कॉमेंट कर उनके सपोर्ट की करने की स्टाइल से खुश हैं। 

शमिता के लिए शिल्पा ने लिखा - एप्रिशिएशन पोस्ट

इससे पहले शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक नोट और एक वीडियो क्लिप साझा की थीं। क्लिप में शमिता को बिग बॉस के घर के अंदर अपने सफर के बारे में बताते हुए दिखाया गया है कि यह उनके लिए कितना मुश्किल था। शिल्पा ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'एप्रिशिएशन पोस्ट, ये मेरी फाइटर सिस्टर शमिता के लिए है। ये दुखद है कि शमिता के बिहेवियर को एरोगेंट कहा जा रहा है क्योंकि कुछ लोगों को लगता है कि वो प्रिव्लेज्ड है या फेक है, उसका कोई ओपिनियन नहीं, वो अपने दिमाग का नहीं बल्कि दिल का इस्तेमाल करती है जो कि बिल्कुल गलत है। मैं केवल बहन के नाते नहीं बल्कि एक बिग बॉस व्यूवर की तरह बिना किसी पक्षपात के ये कह सकती हूं।'

शमिता मिडिल क्लास परिवार से हैं

शिल्पा आगे लिखती हैं कि मैंने शो पर कभी कॉमेंट नहीं किया, लेकिन कई सारे लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं तो मैं बतौर पार्टिसिपेंट और पूर्व होस्ट के लिहाज से ये कह रही हूं कि शमिता को इमोशनल और दिमाग नहीं दिल से फैसले लेने के चलते खामियाजा भुगतना पड़ रहा है और उन्हें प्रिव्लेज्ड कहा जा रहा है लेकिन अगर ऐसा होता तो वो शो में नहीं होतीं और प्रोफेशनली अपना नाम रोशन करने की मेहनत ना कर रही होतीं। शिल्पा ने आगे कहा कि शमिता मिडिल क्लास परिवार से हैं और उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है। 

epaper

संबंधित खबरें