Hindi NewsEntertainment NewsBigg Boss 15 Rakhi Sawant to enter in Salman Khans show as a wild card contestant read details - Entertainment News India

Bigg Boss 15 की डूबती नैया को पार लगाएंगी राखी सावंत, जल्द होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस 15 की खराब टीआरपी का हाल अब हर किसी के सामने है। मेकर्स को नहीं समझ आ रहा है कि आखिर ऐसा क्या किया जाए कि लोगों की दिलचस्पी इस सीजन में भी बढ़ जाए। शो में होने जा रही नई वाइल्ड कार्ड एंट्री...

Bigg Boss 15 की डूबती नैया को पार लगाएंगी राखी सावंत, जल्द होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री
Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 24 Nov 2021 02:56 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 15 की खराब टीआरपी का हाल अब हर किसी के सामने है। मेकर्स को नहीं समझ आ रहा है कि आखिर ऐसा क्या किया जाए कि लोगों की दिलचस्पी इस सीजन में भी बढ़ जाए। शो में होने जा रही नई वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर अभी भी लोगों के बीच काफी कन्फ्यूजन बना हुआ है। टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी इस शो में वाइल्ड कार्ड की मदद से एंट्री लेने वाली थीं। ताजा अपडेट की मानें तो बिग बॉस 15 में अब राखी सावंत की एंट्री होने वाली है। बिग बॉस के मेकर्स जब-जब मुसीबत में पड़ते हैं तो उन्हें राखी की ही याद आती है और 15वें सीजन में भी ऐसा ही हो रहा है।

देवोलीना और रश्मि की एंट्री में देरी 

द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी गई है कि वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेने जा रही एक एक्ट्रेस कोरोना की चपेट में आ गई है। ऐसे में देवोलीना और रश्मि देसाई की एंट्री में अभी देरी होगी। अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिर इन दोनों में से किस एक्ट्रेस की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है?

— Bigg Boss (@BiggBoss) November 24, 2021

पिछले सीजन में भी हुई थी राखी की एंट्री 

बीते साल भी मेकर्स अच्छी टीआरपी के लिए जूझ रहे थे। उस दौरान भी राखी सावंत ने ही शो में एंटरटेनमेंट का तड़का डाला था। 14वें सीजन में भी राखी सावंत ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ही एंट्री ली थी। राखी सावंत के 'जूली' अवतार ने हर किसी का दिल जीत लिया था। अभिनव शुक्ला संग राखी सावंत की खट्टी-मीठी नोकझोंक लोगों को पसंद आई थी। 

आखिर कहां मात खा रहे हैं मेकर्स? 

बिग बॉस 15 की शुरुआत से ही मेकर्स कंटेस्टेंट्स के लव-एंगल पर फोकस करने लगे थे, जिसके चलते दर्शक बोर होने लगे थे। मायशा अय्यर-ईशान सहगल के बाद मेकर्स शमिता शेट्टी-राकेश बापट की लव स्टोरी को दिखाने के चक्कर में थे। इन दोनों के बाद अब मेकर्स की नजर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश पर है। मेकर्स जिस तरह से शो को आगे बढ़ाने की कोशिश में हैं, वो लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। मेकर्स को जरूरत है कि वो लव-एंगल पर फोकस करने की बजाय हर एक टास्क को क्रिएटिविटी के साथ प्लान करें। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें