DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Bigg Boss 15 में नजर आएंगे राखी सावंत के पति रितेश? मिला जवाब
मनोरंजन

Bigg Boss 15 में नजर आएंगे राखी सावंत के पति रितेश? मिला जवाब

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Tue, 21 Sep 2021 05:19 PM
Bigg Boss 15 में नजर आएंगे राखी सावंत के पति रितेश? मिला जवाब

बिग बॉस 15’ को लेकर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ है। हालांकि अब दर्शकों को इंतजार खत्म होने वाला है। शो का 2 अक्टूबर, 2021 को प्रीमियर होगा। इस शो के कौन-कौन प्रतिभागी हैं इसका अभी खुलासा होना बाकी हैं। इस बीच कयास लगाएं जा रहा कि आने वाले इस कंट्रोवर्सियल शो में राखी सांवत के पति रितेश बिग बॉस-15 के घर में धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं।

पहली बार लोगों के सामने आएंगे राखी सावंत के पति रितेश

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, रितेश ना सिर्फ बिग बॉस 15 में हिस्सा लेंगे बल्कि पहली बार उनकी पब्लिक अपीरिएंस होगी। यानि लोग पहली बार उनकी शक्ल से रूबरू होंगे। ये सभी बातें रितेश ने खुद पोर्टल को बताया है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि रितेश भारत आकर शो के होस्ट सलमान खान से भी मुलाकात करेंगे।

राखी सावंत के साथ करेंगे एंट्री

इंटरव्यू में रितेश से जब ये पूछा गया कि बिग बॉस 14 के लिए सलमान खान और बिग बॉस के अन्य प्रतियोगी उन्हें ढूंढ रहे थे, लेकिन वह हाजिर नहीं हुए। इसका जवाब देते रितेश ने बताया कि मेरे बिजनेस कमिटमेंट के कारण मैं नहीं मिल पाया था। हालांकि अब वो अब राखी सावंत के साथ बिग बॉस 15 में दिखाई देंगे। फोटो और वीडियो मागें जाने पर रितेश ने कहा, 'मैं अपनी फोटोज नहीं दे सकता। आप लोग मुझे शो में देखोगे'। क्योंकि वो चाहते हैं कि उनकी पहली पब्लिक अपीरिएंस शो के जरिए हो।

2019 में हुई थी राखी की शादी

अब इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है, ये आने तो आने वाले शो से ही पता चलेगा क्योंकि अभी इस बारें में शो की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। लेकिन ये बात सच है कि जबसे राखी ने अपनी शादी का खुलासा किया है तबसे उनके पति को किसी ने देखा। बताते चलें कि साल 2019 में राखी सावंत ने यह घोषणा की थी कि उन्होंने एक एनआरआई बिजनेसमैन से शादी कर ली है। राखी ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं, लेकिन उनमें उन्होंने अपनी पति का चेहरा नहीं दिखाया।

लोगों को झूठ लगता है राखी के शादीशुदा होने के दावे

इसी के चलते हर किसी को लगता है कि राखी सावंत जो शादी का दावा करती हैं, वह झूठा है। इसके लिए वह अक्सर ट्रोल होती रहती हैं। राखी के शादी के दावे किये हुए अब तीन साल बीत चुका है, लेकिन अभी भी राखी की शादी की पुष्टि नहीं हो पाई। हालांकि अब लगता है कि राखी के शादीशुदा होने की बातें सच साबित होने वाली जब उनके पति रितेश बिग बॉस 15 में दिखाई देंगे। 

 बिग बॉस 14 में राखी ने किया था सभी इम्प्रेस

आपको बता दें कि बिग बॉस 14 में जब राखी की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी तो राखी ने अपने गेम के जरिए सभी को हैरान कर दी थीं। इतना ही नहीं शो में राखी ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारें में बात करते हुए बताया था कि उनके पति उनसे बात नहीं करते, दोनों का काफी दिनों से कोई बातचीत नहीं हुई थी। हालांकि उस समय यह अटकलें भी लगीं कि राखी सावंत के पति रितेश बहुत ही जल्द बिग बॉस 14 का हिस्सा बनेंगे, लेकिन ये केवल एक अफवाह थी। 

संबंधित खबरें