Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15: अभिजीत की बातें सुनकर राखी सावंत को आया चक्कर, रश्मि देसाई को लेकर बदला निशांत का अंदाज

Bigg Boss 15: अभिजीत की बातें सुनकर राखी सावंत को आया चक्कर, रश्मि देसाई को लेकर बदला निशांत का अंदाज

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Tue, 30 Nov 2021 05:09 PM
Bigg Boss 15: अभिजीत की बातें सुनकर राखी सावंत को आया चक्कर, रश्मि देसाई को लेकर बदला निशांत का अंदाज

इस खबर को सुनें

Bigg Boss 15: इन दिनों हंगामों से कहीं ज्यादा राखी सावंत और 'बिग बॉस मराठी' में धमाल मचाने वाले अभिजीत बिचुकले की कॉमेडी देखकर दर्शक खूब खुश हैं। इन दिनों शो को देखकर लग रहा है कि बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री के बाद गेम और ज्यादा मज़ेदार हो गया है। अपकमिंग एपिसोड का दो प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,जिसमें राखी-अभिजीत जहां टॉयलेट को लेकर डिस्कस करते देखे जा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर शमिता शेट्टी,तेजस्वी और निशांत वीआईपी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट से पंगा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 राखी -अभिजीत की कॉमेडी

कर्लस टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शो के पहले प्रोमो में देख सकते हैं कि राखी -अभिजीत टॉयलेट जाने को लेकर डिस्कस कर रहे हैं। अभिजीत राखी से कहते हैं कि 24 घंटे में एक बार ही जाता हूं। राखी कहती हैं टॉयलेट जाना? ।राखी फिर कहती हैं आपको टॉयलेट जाना बोरिंग लगता है। इसपर अभिजीत बताते हैं मैं इसलिए खाना ही नहीं खाता, मुझे जाना बोरिंग लगता है जाना। अभिजीत की बात सुनकर राखी सांवत का सिर चकराने लगता है वह अपना माथा पकड़ते हुए कहते हैं -टॉयलेट जाना बोरिंग लगता है इसलिए खाना नहीं खाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

नॉन वीआईपी सदस्यों पर बरसीं रश्मि

एक दूसरे प्रोमो में  घरवालों ने VIP सदस्य रश्मि देसाई, राखी सावंत और देवोलीना, राखी और अन्य की आदेशों को मानने से इनकार कर दिया है। वीडोयो में निशांत ने साफ़ मना कर दिया कि वो अब वो VIP के किसी भी आर्डर को फॉलो नहीं करेंगे। वहीं तेजस्वी करण ये कहती हैं अब वह वीआईपी जोन से चीजे चुराके अपना काम करेंगी। नॉन वीआईपी सदस्यों का यह रवैया देखकर रश्मि को गुस्से में अपना आपा खोते हुए देखी जाएंगी। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें