DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15 Update: कैप्टेंसी टास्क में तेजस्वी प्रकाश ने बनाया बीमारी का बहाना? खुल गई पोल

Bigg Boss 15 Update: कैप्टेंसी टास्क में तेजस्वी प्रकाश ने बनाया बीमारी का बहाना? खुल गई पोल

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Tue, 26 Oct 2021 03:43 PM
Bigg Boss 15 Update: कैप्टेंसी टास्क में तेजस्वी प्रकाश ने बनाया बीमारी का बहाना? खुल गई पोल

दिन बीतने के साथ ही साथ बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का हर एक एपिसोड दिलचस्प होता जा रहा है। सलमान खान के कंट्रोवर्सियल शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं। पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से ही घर का पूरा नजारा बदल सा गया है। बीते कुछ दिनों से कई कंटेस्टेंट्स के रिश्तों में खटास भी आई है। अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस कैप्टेंसी टास्क की अनाउंसमेंट करेंगे। घर के अंदर ये टास्क शुरू हो चुका है। इस टास्क के लिए कंटेस्टेंट्स को दो हिस्सों में बांट दिया गया है। पहली टीम में उमर रियाज, विशाल कोटियान, अकासा सिंह, जय भानुशाली और अफसाना खान हैं।


बात की जाए दूसरी टीम की तो इसमें प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, तेजस्वी प्रकाश, मायशा अय्यर, सिम्बा नागपाल और राजीव अदातिया हैं। इस टास्क का संचालन करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी कर रहे हैं। 


कुछ ऐसा होगा कैप्टेंसी टास्क का हाल
टीम ए को लेटर बॉक्स में बैठना है और दूसरी टीम को उन्हें उस लेटर बॉक्स से हटाना है। इसके लिए विरोधी टीम कुछ भी कर सकती है। टास्क के दौरान ही तेजस्वी प्रकाश की हालत थोड़ी नाजुक हो गई है। बिग बॉस 15 की लाइव फीड के मुताबिक बाकी टीम मेंबर्स ने बिग बॉस से तुरंत मेडिकल हेल्प की मांग की है। तेजस्वी प्रकाश को इस हालत में देखकर करण कुंद्रा भी काफी परेशान हो गए हैं और वो उन्हें लेकर मेडिकल रूम की ओर तेजी सा भागते हुए नजर आए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


तेजस्वी प्रकाश ने किया ड्रामा 
तेजस्वी प्रकाश इस टास्क से अफसाना खान और उमर रियाज को बाहर निकालना चाहती हैं और इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार हैं। लाइव फीड में तेजस्वी प्रकाश को करण कुंद्रा और बाकी टीम मेंबर्स से इस सिलसिले में बात करते हुए देखा गया है। तेजस्वी अपनी टीम से पूछती हुई नजर आई हैं कि उनकी परफॉर्मेंस कैसी थी? इसी के साथ ही वो जोर-जोर से खांसते हुए हंस भी रही हैं। तेजस्वी प्रकाश ने प्लान बनाया था कि उनकी हालत देखकर दूसरी टीम के लोग अपने-अपने लेटर बॉक्स से बाहर आ जाएंगे। तेजस्वी प्रकाश का ये प्लान फेल होता हुआ ही नजर आ रहा है क्योंकि दूसरी टीम अपने लेटर बॉक्स से बाहर नहीं आई है। अब देखना होगा कि इस टास्क को जीतने के लिए तेजस्वी प्रकाश और उनकी टीम और क्या-क्या प्लानिंग करते हैं? 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें