DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के आते ही उड़ेंगी कंटेस्टेंट्स की नींद, होगा शॉकिंग एलिमिनेशन

Bigg Boss 15: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के आते ही उड़ेंगी कंटेस्टेंट्स की नींद, होगा शॉकिंग एलिमिनेशन

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Thu, 25 Nov 2021 03:29 PM
Bigg Boss 15: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के आते ही उड़ेंगी कंटेस्टेंट्स की नींद, होगा शॉकिंग एलिमिनेशन

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में आज रात कंटेस्टेंट्स पर गाज गिरने वाली है। शो के अपकमिंग एपिसोड में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की एंट्री होने वाली है। मेकर्स ने आज रात के एपिसोड का एक धमाकेदार प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें हर्ष और भारती की एक अनाउंसमेंट से घरवालों के चेहरे का रंग उतर गया है। सामने आए इस प्रोमो से साफ हो चुका है कि मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को झटका देने की पूरी प्लानिंग कर डाली है।

होगा शॉकिंग एलिमिनेशन 

भारती और हर्ष घर में आकर अगले एलिमिनेशन की घोषणा करेंगे। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 15 से जय भानुशाली का पत्ता कट गया है। इससे पहले इसी हफ्ते शो से सिम्बा नागपाल को भी बाहर किया गया है। ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि आने वाले हफ्ते में और भी एलिमिनेशन होने हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी की होगी धमाकेदार एंट्री 

बिग बॉस 15 में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए राखी सावंत की एंट्री होने वाली है। राखी सावंत इस बार शो में अपने पति रितेश के साथ आएंगी। शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें राखी अपने पति की झलक दिखा रही हैं। राखी के पति भी बिग बॉस 15 में आने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।  

मेकर्स पर उंगली उठा रहे हैं दर्शक

शो में पिछले दिनों जिस तरह से मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को बाहर किया है, वो बात दर्शकों को नागवार ही गुजरी है। सिम्बा नागपाल और जय भानुशाली के इविक्शन से निराश हुए फैंस ट्विटर पर लगातार मेकर्स को सुनाने में लगे हुए हैं। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें