Hindi NewsEntertainment NewsBigg Boss 15 Premiere When and Where to watch Salman Khan hosted BB 15 - Entertainment News India

Bigg Boss 15: प्रीमियर के तैयार सलमान खान का 'बिग बॉस 15', जानें कब और कहां देख पाएंगे शो

छोटे पर्दे का बड़ा शो कहलाने वाले बिग बॉस (Bigg Boss) के फैन्स काफी एक्साइटिड हैं, क्योंकि शनिवार को सलमान खान (Salman Khan) के साथ बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का ग्रैंड प्रीमियर होगा। इस शो को लेकर...

Bigg Boss 15: प्रीमियर के तैयार सलमान खान का 'बिग बॉस 15', जानें कब और कहां देख पाएंगे शो
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 1 Oct 2021 08:04 PM
हमें फॉलो करें

छोटे पर्दे का बड़ा शो कहलाने वाले बिग बॉस (Bigg Boss) के फैन्स काफी एक्साइटिड हैं, क्योंकि शनिवार को सलमान खान (Salman Khan) के साथ बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का ग्रैंड प्रीमियर होगा। इस शो को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता बनी हुई है। ऐसे में हम आपको बताते हैं कि बिग बॉस 15 को आप कब और कहां देख पाएंगे। इसके साथ ही आपको बताएंगे शो से जुड़ी अन्य खास बातें।

कब और कहां देखें बिग बॉस 15?
बिग बॉस 15 का आगाज शनिवार (2 अक्टूबर) को रात साढ़े 9 बजे होगा। शो को आप कलर्स पर देख पाएंगे। एक ओर जहां शनिवार और रविवार को शो 9.30 बजे टेलिकास्ट हुआ करेगा तो वहीं सोमवार से शुक्रवार को रात 10.30 बजे। बिग बॉस 15 के प्रीमियर को आप कलर्स के साथ ही साथ वूट ऐप पर भी देख पाएंगे।

क्या है शो की थीम?
बता दें कि हर बार बिग बॉस अलग थीम के साथ दर्शकों के बीच आता है। ऐसे में इस बार शो की थीम 'जंगल' है। जानकारी के मुताबिक शो के कंटेस्टेंट्स को जंगल में सर्वाइवल के लिए अपनी एड़ी चोटी का जोर लगाना होगा। शो के कई प्रोमोज अभी तक सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं। वहीं ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि शो के कंटेस्टेंट्स को रुबीना दिलैक, गौहर खान और श्वेता त्रिपाठी की टीम्स में बांटा जाएगा।

कौन हैं कंटेस्टेंट्स
गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी से शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल, बिग बॉस 15 में नजर आएंगे। वहीं डोनल बिष्ट और उमर रियाज के नाम पर भी कंफर्म मुहर लग चुकी है। इसके साथ ही शो में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, अकसा सिंह, विशाल कोटियान, अफसाना खान, और सिंबा नागपाल भी नजर आएंगे। वहीं उम्मीद के मुताबिक शो में जय भानुशाली, ईशान सहगल, मीशा अय्यर, साहिल श्रॉफ और विधि पंड्या भी नजर आ सकते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें