Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 15: Pratik Sehajpal Simba Nagpal ruined captaincy task Bigg Boss scolded on The Family Members - Entertainment News India

Bigg Boss 15: घरवालों के खिलाफ हुए प्रतीक-सिम्बा, कैप्टेंसी टास्क बर्बाद होने पर बिग बॉस ने सुनाई खरी-खोटी

बिग बॉस 15 के 28 अक्टूबर के एपिसोड की शुरुआत कंटेस्टेंट के बीच खाने को लेकर होने वाली लड़ाई से होती है और कैप्टेंसी टास्क असफल होने पर बिग बॉस की नाराजगी पर खत्म होता है। इस हफ्ते कोई कैप्टेन नहीं...

Bigg Boss 15: घरवालों के खिलाफ हुए प्रतीक-सिम्बा, कैप्टेंसी टास्क बर्बाद होने पर बिग बॉस ने सुनाई खरी-खोटी
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 29 Oct 2021 09:27 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 15 के 28 अक्टूबर के एपिसोड की शुरुआत कंटेस्टेंट के बीच खाने को लेकर होने वाली लड़ाई से होती है और कैप्टेंसी टास्क असफल होने पर बिग बॉस की नाराजगी पर खत्म होता है। इस हफ्ते कोई कैप्टेन नहीं किसी भी टीम के न जीत पाने के कारण बिग बॉस ने घरवालों को एक और मौका देते हैं और आपसी सहमति से घर का कैप्टेन चुनने और तोहफे में लक्ज़री कार जीतने का मौका देते हैं, लेकिन प्रतीक और सिम्बा की अचानक असहमति से ये टास्क एक बार फिर फेल हो जाता है, जिससे बिग बॉस नाराज हो जाते हैं। 

बिग बॉस ने दोबारा दिया कैप्टन चुनने का मौका

इस हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क में कोई भी टीम अपना कैप्टन चुनने में सफल नहीं हो पाती है। ऐसे में बिग बॉस एक बार फिर से घरवालों को अपना नेता चुनने के लिए कहते हैं। बिग बॉस ने अगले कैप्टन के चुनाव की प्रक्रिया को बताते हुए कहते हैं कि दो दिन हुए कैप्टेंसी टास्क में दोनों टीम असफल रही हैं। अब हम एक टीम की सहनशक्ति मान सकते हैं या हम इसे दूसरी टीम की निष्क्रियता का उदाहरण भी मान सकते हैं। लेकिन इस घर में कुछ लोग दर्शकों की नब्ज को अच्छी तरह जानते हैं। उन्हें ये पता होता है कि, आज क्या अच्छा कॉन्टेंट मिला है या आज के दिन का एपिसोड बन गया है। बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को खरी खोटी सुनाते हुए फिर कहते हैं कि वह इस टास्क को अपनी समझ के साथ पूरा करें ना की हमेशा की तरह टास्क को बर्बाद कर दें और सिर्फ कॉन्टेंट पर ध्यान ना दें।

 प्रतीक-सिम्बा की असहमति से टास्क फेल 

बिग बॉस की तरफ से कंटेस्टेंट्स को दो ऐसे नाम चुनने के लिए कहा गया।  विशाल कोटियन और जय भानुशाली को लेकर घऱ के ज्यादातर सदस्य सहमत होते हैं लेकिन प्रतीक सहजपाल खुद कैप्टेंसी टास्क में उतरना चाहते थे, ऐसे में उन्होंने आपसी समहति होने नहीं दी। प्रतीक के बाद सिम्बा भी विरोध करते हैं  और इस तरह  दोनों की असहमति से ये टास्क एक बार फिर फेल हो गया।  प्रतीक की इस जिद से नाराज सभी घरवाले एक बार फिर उनके खिलाफ हो गए। लेकिन इससे प्रतीक-सिंबा को  को कोई फर्क नहीं पड़ा।

 घरवालों ने गाड़ी तो हाथ से गवाई ही साथ के साथ आपसी सहमति न होने के कारण इस हफ्ते घर को कोई कैप्टेन भी नहीं मिल सका। अब देखना ये होगा कि आगे के एपिसोड्स में बिना कैप्टेन के घर के अंदर क्या क्या बवाल मचेगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें