DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15: राजीव अदातिया के वजन को लेकर अफसाना ने कसा तंज, टास्क के दौरान तेजस्वी की हालत हुई खराब

Bigg Boss 15: राजीव अदातिया के वजन को लेकर अफसाना ने कसा तंज, टास्क के दौरान तेजस्वी की हालत हुई खराब

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Wed, 27 Oct 2021 09:39 AM
Bigg Boss 15: राजीव अदातिया के वजन को लेकर अफसाना ने कसा तंज, टास्क के दौरान तेजस्वी की हालत हुई खराब

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर से हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। शो में हुए कैप्टेंसी टास्क के दौरान प्रतिभागी एक बार फिर से एक दूसरे की बेइज्जती और चोट पहुंचाते दिखे ।  

राजीव-मीशा को कुछ अलग लगते हैं ईशान

बिग बॉस 15 के 26 अक्टूबर के एपिसोड की शुरुआत राजीव अदतिया ने मीशा अय्यर से होती है। दोनों इस बात पर सहमती जताते हैं कि ईशान सहगल वह लड़का नहीं है जो वह सोचते हैं। उनका कहना है कि ईशान की एक अलग पर्सनैलिटी है। इसके बाद राजीव, ईशान की आलोचना करता है और ईशान से कहता है कि वह अब से उसे अपना दोस्त न समझे। ईशान बदले में राजीव से कहता है कि उसे अब भी उसकी परवाह है। हालांकि, उन्हें यह पसंद नहीं है कि मीशा को लेकर कोई कॉमेंट पास करे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by pressnews tv (@pressnewstv)

कैप्टेंसी टास्क में अफसाना ने राजीव का बनाया मजाक

बिग बॉस कैप्टेंसी टास्क की घोषणा करते हैं और घर के सदस्यों को दो भाग में बांट देते हैं। करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी इस टास्क के संचालक बनते हैं। हालांकि सब कुछ सामान्य चल रहा था, लेकिन दूसरी टीम के सदस्य अफसाना खान को टास्क से हटाने की बात करते हैं तो वह उन लोगों पर भड़क जाती हैं। अफसाना सबकी बेइज्जती करती हैं। अफसाना के निशाने पर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदातिया आते हैं। वह उनके वजन का मजाक उड़ाते हुए कहती हैं- वह एल्फाबेल वाली जगह में भी फिट नहीं हो पा रहे है, वह टास्क का हिस्सा कैसे बनेंगे। अफसाना की ये बात सुनकर राजीव बुरा फिल करते हैं और शमिता शेट्टी उन्हें संभालती हैं। 

टैल्कम पाउडर से तेजस्वी की तबीयत हुई खराब

कैप्टेंसी टास्क से एल्फावेट सीट से हटाने के लिए दूसरी टीम के लोग टैल्कम पाउडर का इस्तेमाल करते हैं। जब सिम्बा अफसाना पर टैल्कम पाउडर डालते हैं तो वहद वह पटलवार करते हुए टैल्कम पाउडर तेजस्वी प्रकाश पर उड़ेल देती हैं, जिससे तेजस्वी बुरी तरह से खासने लगती हैं और उनकी तबीयत बिगड़ने लगती हैं। करण कुंद्रा आकर उन्हें वहां से मेडिकल रूम ले जाते हैं। हालांकि बाद में तेजस्वी बताती हैं कि वह अपनी बीमारी का नाटक कर रही थी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें