Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 15 Nomination: Rajiv Adatia saves from Nomination this week Shamita Shetty slams Devoleena Bhattacharjee for unfair decision - Entertainment News India

Bigg Boss 15 Nomination: शमिता शेट्टी ने देवोलीना को कहा Bullshit, इन 6 में से कटेगा किसी एक का पत्ता

बिग बॉस 15 के घर में वीआईपी कंटेस्टेंट्स को कुछ पावर मिली हुई है, जिसका इस्तेमाल वो अगले एपिसोड में करते हुए नजर आएंगे। मेकर्स ने हाल ही में कंटेस्टेंट्स को नया नॉमिनेशन टास्क दिया था। इस टास्क की...

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 6 Dec 2021 03:14 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 15 के घर में वीआईपी कंटेस्टेंट्स को कुछ पावर मिली हुई है, जिसका इस्तेमाल वो अगले एपिसोड में करते हुए नजर आएंगे। मेकर्स ने हाल ही में कंटेस्टेंट्स को नया नॉमिनेशन टास्क दिया था। इस टास्क की पूरी कमान घर में आए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के हाथों में होगी। सलमान खान के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का नया धमाकेदार प्रोमो सामने आया है, जिसमें इस टास्क की झलक देखी जा सकती है। इस टास्क के दौरान नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत और बाकी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के सामने खुद को नॉमिनेशन से बचाने की दलीलें पेश करते हुए नजर आ रहे हैं। 

शमिता ने देवोलीना को कहा बुलशिट 

सामने आए इस प्रोमो में शमिता शेट्टी और प्रतीज सहजपाल एक-दूसरे से बहस करते हुए वीआईपी जोन के मेंबर्स को बता रहे हैं कि शो में उनका रहना क्यों जरूर है? इस बात को लेकर दोनों में खूब लड़ाई भी हो रही है। तभी देवोलीना भट्टचार्जी प्रतीक का साथ देती हुई नजर आ रही है। इसके बाद शमिता का गुस्सा तो देखते ही बन रहा है। शमिता टास्क को बीच में ही छोड़कर चली जाती हैं और इसके बाद उन्होंने पूरा घर अपने सिर पर उठा लिया है।

निशांत ने गिरगिट की तरह बदला रंग 

इस टास्क में निशांत भट्ट अपनों के साथ ही दगाबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद वो खुल्लम खुल्ला ये भी कह रहे हैं कि वो गिरगिट की तरह रंग बदल रहे हैं क्योंकि उन्हें इस शो में आगे जाना है। 

ये 6 लोग हुए नॉमिनेट 

नॉन वीआईपी जोन के मेंबर्स की दलीलें सुनने के बाद वीआईपी कंटेस्टेंट्स आपसी सहमित से राजीव अदातिया को नॉमिनेशन से सुरक्षित करते हुए नजर आएंगे। इसका मतलब ये है कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कुल 6 लोग नॉमिनेट होंगे। नॉमिनेट हुए लोगों में करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी और उमर रियाज हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें