Monday, January 17, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15: सिम्बा नागपाल के बाहर होते ही फूटा फैंस का गुस्सा, मेकर्स को सुनाई खरी खोटी

Bigg Boss 15: सिम्बा नागपाल के बाहर होते ही फूटा फैंस का गुस्सा, मेकर्स को सुनाई खरी खोटी

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Tue, 23 Nov 2021 05:08 PM
Bigg Boss 15: सिम्बा नागपाल के बाहर होते ही फूटा फैंस का गुस्सा, मेकर्स को सुनाई खरी खोटी

इस खबर को सुनें

टीवी के विवादित शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) से सिम्बा नागपाल को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इस शो को फॉलो कर रहे दर्शकों को ये बात रास नहीं आ रही है। दरअसल बीते दिनों ही घर में आई मीडिया ने मिलकर फैसला लिया कि आखिर घर में मौजूद सदस्यों में से बॉटम 6 में कौन-कौन है? इसके कुछ ही घंटे बाद मेकर्स ने इस लिस्ट में शामिल सिम्बा नागपाल को बाहर कर दिया है। सिम्बा नागपाल के फैंस को उम्मीद थी कि वो गेम में काफी आगे जाएंगे लेकिन उसके एलमिनेशन की खबर से अब हर किसी का दिल टूट गया है। 

बॉटम 6 में हैं ये लोग

सिम्बा नागपाल के अलावा बॉटम 6 में उमर रियाज, नेहा भसीन, विशाल कोटियान, राजीव अदातिया और जय भानुशाली मौजूद थे। सिम्बा को मेकर्स ने मिड वीक इविक्शन में बाहर किया है। ऐसे में देखना होगा कि क्या वीकेंड का वार पर बॉटम में मौजूद सदस्यों में से कोई और बाहर होगा या नहीं? 

मेकर्स से नाराज हुए फैंस 

सिम्बा के इविक्शन से उनके फैंस का दिल टूट गया है। सोशल मीडिया पर सिम्बा नागपाल के फैंस बिग बॉस 15 के मेकर्स पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। लोगों का कहना है कि सिम्बा नागपाल अभी इस शो में रहना डिजर्व कर रहे थे। तो वहीं कुछ लोगों का ये भी मानना है कि मेकर्स ने उन्हें जानबूझकर टारगेट किया है। 

नहीं आ रही है टीआरपी 

बिग बॉस 15 के मेकर्स अच्छी रेटिंग के लिए मशक्कत कर रहे हैं। अमूनन इस शो में प्रेस क्रॉन्फ्रेंस फिनाले से चंद दिनों पहले होती है, लेकिन इस सीजन में इसे पहले ही करवा दिया गया। मेकर्स जानबूझकर शो में कंट्रोवर्सी करवाने की कोशिश में हैं लेकिन अब उनकी हर कोशिश नाकामयाब होती हुई नजर आ रही है। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें