Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15: शमिता शेट्टी के बेहोश होते ही बौखलाईं नेहा भसीन, देवोलीना भट्टाचार्जी पर निकाली पूरी भड़ास

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी के बेहोश होते ही बौखलाईं नेहा भसीन, देवोलीना भट्टाचार्जी पर निकाली पूरी भड़ास

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Thu, 02 Dec 2021 02:24 PM
Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी के बेहोश होते ही बौखलाईं नेहा भसीन, देवोलीना भट्टाचार्जी पर निकाली पूरी भड़ास

इस खबर को सुनें

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में एंट्री लेने के बाद से ही देवोलीना भट्टाचार्जी लगातार शमिता शेट्टी को अपना निशाना बना रही हैं। यहां तक की खुद सलमान खान ने भी देवोलीना भट्टचार्जी से साफ-साफ कहा था कि वो शमिता को बात-बात पर टारगेट क्यों कर रही हैं? आज रात के एपिसोड में तो देवोलीना भट्टाचार्जी और शमिता शेट्टी के बीच बहुत बड़ी लड़ाई होगी। मेकर्स ने बिग बॉस 15 का एक प्रोमो रिलीज किया था, जिसमें एक टास्क के दौरान देवोलीना और शमिता में भयंकर खींचातान हो रही है। इस दौरान शमिता बेहोश होकर गिर जाती हैं और करण कुंद्रा उन्हें उठाकर तुरंत मेडिकल रूम में ले जाते हैं। इस प्रोमो के सामने आने के बाद हर कोई देवोलीना को गलत ठहरा रहा है और अब इस लिस्ट में नेहा भसीन का भी नाम जुड़ चुका है। 

 

नेहा ने लगाई देवोलीना की क्लास 

ट्विटर पर नेहा भसीन ने लिखा है, 'मैं बिग बॉस पर अब ज्यादा कमेंट नहीं करना चाहती हूं पर सीरियसली आज मैं अंदर होती तो कोई बहुत पछताता कि वो वहां पर क्यों है। टीआरपी के लिए इतना मत गिरो। ये अच्छा नहीं है। शमिता शेट्टी फिर से धमाकेदार वापसी करेगी। मुझे पता है वो करेगी। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा तुम दोनों का शुक्रिया उसकी देखभाल करने के लिए...।'

 

राखी-रितेश का रोमांटिक डांस 

इस लड़ाई के बाद घर का माहौल खुशनुमा बनाने का जिम्मा राखी सावंत और रितेश लेंगे। दोनों घर के गार्डन एरिया में रोमांटिक गाने पर जमकर डांस करेंगे। सिर्फ राखी-रितेश ही नहीं बल्कि रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले भी दोनों का साथ देंगे। बता दें कि बीते दिनों में बिग बॉस 15 के घर में 5 वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। इन 5 लोगों में रश्मि देसाई, रितेश, राखी सावंत, अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी के नाम शामिल हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

क्या देवोलीना को मिलेगी सजा?

अब सवाल ये उठता है कि शमिता शेट्टी को इस कदर परेशान करने के लिए क्या देवोलीना भट्टाचार्जी को बिग बॉस कोई सजा सुनाएंगे? ऐसा भी हो सकता है कि वीकेंड का वार पर खुद सलमान खान ही उनकी क्लास लगाए। वैसे आपके मुताबिक यहां पर कौन गलत है और सही? अपनी राय कमेंटबॉक्स में जरूर दीजिएगा। 

epaper

संबंधित खबरें