Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15: मेकर्स ने इन लोगों को भेजा वाइल्ड कार्ड एंट्री का न्योता, इस हसीना ने दे डाली हरी झंडी

Bigg Boss 15: मेकर्स ने इन लोगों को भेजा वाइल्ड कार्ड एंट्री का न्योता, इस हसीना ने दे डाली हरी झंडी

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Tue, 16 Nov 2021 06:07 PM
Bigg Boss 15: मेकर्स ने इन लोगों को भेजा वाइल्ड कार्ड एंट्री का न्योता, इस हसीना ने दे डाली हरी झंडी

इस खबर को सुनें

टीवी के कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स लगातार मेहनत कर रहे हैं। बीते दिनों ही खबरें आई थी कि कम टीआरपी की वजह से मेकर्स इस शो को तयशुदा समय से पहले बंद करने की प्लानिंग कर रहे हैं। शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए अभी मेकर्स हर तरफ से हाथ मार लेना चाहते हैं। आने वाले दिनों में मेकर्स जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री पर फोकस करने वाले हैं। वाइल्ड कार्ड एंट्री को धमाकेदार बनाने के लिए अब शो की पूरी टीम लोगों को अप्रोच करने में जुटी हुई है।  

इन लोगों को भेजा गया है न्योता  

बिग बॉस 15 की टीम ने मूस जट्टाना, शिविन नारंग, मूस जट्टाना, डोनल बिष्ट और करण नाथ जैसे सेलेब्स को वाइल्ड कार्ड एंट्री का न्योता भेजा है। ऐसे में आने वाले दिनों में आप शो में एक साथ कई धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री देख सकते हैं।  

इस हसीना ने दी हरी झंडी  

शो में वाइल्ड कार्ड की मदद से एंट्री लेने के लिए डोनल बिष्ट ने हामी भर दी है। बिग बॉस 15 की शुरुआत में ही डोनल को ये शो छोड़कर जाना पड़ा था। इसके बाद फैंस ने शो में उनकी वापसी की भी मांग की थी। डोनल बिष्ट के बाद अभी किसी दूसरे कंटेस्टेंट के नाम पर मुहर नहीं लगी है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही मेकर्स दूसरे नामों से भी पर्दा हटाएंगे।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दर्शकों ने 15वें सीजन को बताया बोरिंग  

बिग बॉस 15 को फॉलो कर रहे दर्शक इसे शो के इतिहास का सबसे बोरिंग सीजन बता रहे हैं। आम जनता के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी इस सीजन में हो रही अनफेयर चीजों के लिए मेकर्स की ओर बार-बार उंगली उठाई है।  

epaper

संबंधित खबरें