Monday, January 17, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबिग बॉस 15 मेकर्स को 'क्रिएटिविटी' पड़ी भारी, ताबूत में एलिमिनेशन देख भड़क गए लोग

बिग बॉस 15 मेकर्स को 'क्रिएटिविटी' पड़ी भारी, ताबूत में एलिमिनेशन देख भड़क गए लोग

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Tue, 23 Nov 2021 05:53 PM
बिग बॉस 15 मेकर्स को 'क्रिएटिविटी' पड़ी भारी, ताबूत में एलिमिनेशन देख भड़क गए लोग

इस खबर को सुनें

बिग बॉस में हमेशा कुछ न कुछ चौंकाने वाला होता रहता है। इस बार लेटेस्ट एपिसोड में मेकर्स की क्रिएटिविटी लोगों को हजम नहीं हुई। मंगलवार को मेकर्स ने एलिमिनेशन का प्रोमो जारी किया। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शो से बाहर करने के लिए ताबूत का इस्तेमाल किया गया है। ऐसा एलिमिनेशन देखकर बिग बॉस के दर्शकों में नाराजगी है। सोशल मीडिया पर इस प्रोमो पर काफी नेगेटिव कॉमेंट्स मिल रहे हैं। लोगों का कहना है कि मनोरंजन के नाम पर ताबूत दिखाना गलत है।


बिग बॉस 15 में आज होगा एलिमिनेशन!


मंगलवार को बिग बॉस के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो रिलीज किया गया जिस पर दर्शक भड़क गए हैं। इस प्रोमो के साथ कैप्शन दिया गया है, आज BB15 के घर में छाएगा एलिमिनेशन का काला बादल। क्या घरवाले खुद के सर्वाइवल के लिए चढ़ाएंगे रिश्तों का बलिदान? जानने के लिए देखिए बिग बॉस 15।

 

 


ताबूत में कंटेस्टेंट को किया बाहर


वीडियो में बिग बॉस को कहते सुना जाता है बनाए गए रिश्तों की अग्नि परीक्षा होगी। शमिता को कहते सुना जाता है कि वह अपने भाई को जाने नहीं दे सकतीं। यह सबसे टफ डिसीजन है। शो के कंटेस्टेंट्स रोते नजर आते हैं। साथ में ताबूत भी दिखाया जाता है जिसमें एलिमिनेट होने वाले को घर से बाहर भेजा जाता है। 


अफसाना खान ने शमिता शेट्टी को कहा- बुड्ढी, घटिया औरत, किए बिग बॉस से जुड़े शॉकिंग खुलासे

 

ऐसा मनोरंजन देख भड़क गए दर्शक


एलिमिनेशन के बाद ताबूत में भेजना दर्शकों को पसंद नहीं आया। एक रीडर ने लिखा है, एलिमिनेशन के लिए ताबूत में भेजना घटिया है। यह दर्शाता है कि शो क्रिएटिव तौर पर कितना नेगेटिव हो चुका है। यह बहुत गिरा हुआ और नेगेटिव है। ये लोग ऐसी कॉन्सेप्ट ला भी कैसे सकते हैं। कई लोगों ने लिखा है कि मनोरंजन के नाम पर ताबूत दिखाने के सख्त खिलाफ हैं। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें