DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15: पत्नी के बारे में बात करते दिखे जय भानुशाली, ट्रोल बोले- कैसा मवाली है...

Bigg Boss 15: पत्नी के बारे में बात करते दिखे जय भानुशाली, ट्रोल बोले- कैसा मवाली है...

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीUtkarsha Srivastava
Tue, 12 Oct 2021 03:13 PM
Bigg Boss 15: पत्नी के बारे में बात करते दिखे जय भानुशाली, ट्रोल बोले- कैसा मवाली है...

रिएलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। शुरुआत से ही बीबी हाउस में कभी कंटेस्टेंट्स के झगड़े तो कभी लव अफेयर्स देखने को मिल रहे हैं। इस बीच हाल ही में जय भानुशाली की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल होती दिखाई दे रही है, जिसमें वो अपनी पत्नी माही विज के बारे में बात करते दिख रहे हैं। वहीं, इस वीडियो पर जय को कई लोग बुरी तरह ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। कई ट्रोल्स ने तो उन्हें मवाली तक कह डाला है।

वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, हाल ही में वूट के इंस्टाग्राम एकाउंट पर जय भानुशाली का एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें लो अपनी पत्नी माही विज के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में जय बताते हैं कि माही की आंखें कलर्ड हैं, जिन्हें देखकर वो फिदा हो गए थे। इसके बाद वो तीन महीनों तक माही का पीछा करते रहे। जय के मुताबिक माही किसी एक्टर से कभी शादी नहीं करना चाहती थीं, लेकिन काफी मनाने पर माही ने फाइनली हां कर दी। जय की लव स्टोरी उमर रियाज और करण कुंद्रा समेत कई लोग सुनते दिखाई दे रहे हैं। यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो को शेयर करते हुए वूट पर लिखा गया है- 'भगवान ऐसा पति सबको दे'.... हालांकि, इस पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो लोग इस बात से सहमत नजर नहीं आ रहे हैं। कई यूजर्स बिग बॉस हाउस में गाली देने वाले मुद्दे को लेकर अभी भी जय से नाराज हैं और इस लेटेस्ट वीडियो पर कमेंट करते हुए उन्हें 'मवाली' कहते हुए दिखाई रहे हैं। ट्रोल्स कमेंट्स के जरिए जय पर जमकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। 

 

jay bhanushali

 

क्या है पूरा मामला

बता दें कि बिग बॉस पर बीते हफ्ते जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच झगड़ा हो गया था। जिसमें जय ने प्रतीक को बेहद भद्दी गाली दे डाली थी। जय का कहना था कि प्रतीक ने उनका कॉलर पकड़ा था इसलिए उन्होंने ऐसा किया... लेकिन जय की ये बात ना सलमान खान को पसंद आई और ना ही दर्शकों को।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें