Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15 की कम TRP को लेकर जान कुमार सानू ने उड़ाया मजाक, खौल उठेगा सलमान खान का खून

Bigg Boss 15 की कम TRP को लेकर जान कुमार सानू ने उड़ाया मजाक, खौल उठेगा सलमान खान का खून

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Wed, 08 Dec 2021 07:09 PM
Bigg Boss 15 की कम TRP को लेकर जान कुमार सानू ने उड़ाया मजाक, खौल उठेगा सलमान खान का खून

इस खबर को सुनें

टीवी के विवादित शो बिग बॉस के 15वें सीजन की टीआरपी तो ना के बराबर है। बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को शुरू हुए 2 महीने से ज्यादा समय बीत चुका है। तबसे से लेकर अब तक सलमान खान के इस रिएलिटी शो को TRP की टॉप 5 लिस्ट में एक बार भी जगह नहीं मिली है। रेटिंग को बढ़ाने के लिए मेकर्स जमकर मेहनत कर रहे हैं, लेकिन उनकी सारी कोशिश बर्बाद होती हुई दिख रही है। बिग बॉस 15 को मिल रही कम टीआरपी को लेकर एक्स कंटेस्टेंट और बॉलीवुड के जाने-माने गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने मेकर्स की चुटकी ले ली है। 

जान ने ऐसे उड़ाया मजाक

दरअसल मंगलवार को ही खबर आई थी कि एक डिजाइनर ने बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स उमर रियाज के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। असीम रियाज के भाई से जुड़ी ये खबर आग की तरह वायरल हुई है। इस खबर को शेयर करते हुए ही जान ने बिग बॉस 15 की कम टीआरपी पर तंज कस दिया है। जान कुमार सानू ने लिखा है, 'मुझे लगता है कि ये खबर शो से ज्यादा टीआरपी बटोरेगी।' जान कुमार के इस पोस्ट पर फैंस का मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिल रहा है। 

इस सीजन में आए थे जान 

जान कुमार सानू ने बिग बॉस के 14वें सीजन में हिस्सा लिया था। इस सीजन में जान कुमार सानू ने राहुल वैद्य संग खूब पंगा लिया था। इसके अलावा निक्की तम्बोली संग उनकी दोस्ती ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस शो के दौरान ही अपनी निजी जिंदगी के चलते जान कुमार सानू का नाम विवादों में भी छाया हुआ था। बिग बॉस 14 में जान कुमार सानू ने कई बार ऐसे फैसले भी लिए हैं, जिसके लिए सलमान ने नेशनल टीवी पर उनकी फटकार भी लगाई थी। 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें