फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15: फिनाले के शूट पर पहुंचीं श्वेता तिवारी, इशारों-इशारों में कर दिया विनर के नाम का खुलासा!

Bigg Boss 15: फिनाले के शूट पर पहुंचीं श्वेता तिवारी, इशारों-इशारों में कर दिया विनर के नाम का खुलासा!

‘बिग बॉस 15’ फिनाले से अब चंद कदम दूर है और जल्द ही विजेता के नाम का पता चल जाएगा। शो के 6 कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और रश्मि देसाई...

Bigg Boss 15: फिनाले के शूट पर पहुंचीं श्वेता तिवारी, इशारों-इशारों में कर दिया विनर के नाम का खुलासा!
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईSat, 29 Jan 2022 06:13 AM

इस खबर को सुनें

बिग बॉस 15’ फिनाले से अब चंद कदम दूर है और जल्द ही विजेता के नाम का पता चल जाएगा। शो के 6 कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और रश्मि देसाई रेस में हैं। सभी के बीच कड़ा मुकाबला है। शुक्रवार को फिनाले के लिए शो में पहुंचे मेहमानों के साथ शूटिंग की गई। इस सीजन के फिनाले की खास बात यह है कि ‘बिग बॉस’ के कई पूर्व विजेता पहुंचेंगे। इनमें श्वेता तिवारी भी हैं। श्वेता ने सीजन 4 अपने नाम किया था। फिनाले की शूटिंग के बाद उन्हें वैनिटी वैन के बाहर देखा गया। उन्होंने वहां मौजूद पैपराजी के सवालों के जवाब दिए।

श्वेता ने लिए ये नाम

 

श्वेता ने हाथ में कॉफी का मग लिया हुआ था। उन्होंने ब्लू कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहनी हुई थी। श्वेता जैसे ही वैनिटी वैन से बाहर आती हैं पैपराजी उनसे पूछते हैं, विनर कौन बनेगा? जवाब में वह कहती हैं, ‘अरे विनर नहीं बता सकती।‘ आगे वह कहती हैं, ‘तेजा होगी, शमिता होगी मेरे ख्याल से प्रतीक होगा।‘ 

श्वेता ने दिया इशारा


जब उनसे करण को लेकर सवाल पूछा गया तो फिर वह सभी को थैक्यू कहती हैं और वापस वैनिटी के अंदर चली  जाती हैं। वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। श्वेता ने बिल्कुल साफ तौर पर किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन उनके जवाब से एक हिंट तो मिल ही गया है कि इस बार बिग बॉस का विजेता कौन हो सकता है। तेजस्वी प्रकाश का नाम विजेता के तौर पर देखा जा रहा है। श्वेता ने भी इशारों-इशारों में तेजस्वी के नाम की ओर इशारा किया।

ऑडियंस पोल में भी तेजस्वी का नाम

 

अलग-अलग ऑडियंस पोल में भी तेजस्वी ही सबसे आगे हैं। उन्हें सबसे ज्यादा वोट पड़ते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरे नंबर पर शमिता के रहने की उम्मीद जताई जा रही है। ‘बिग बॉस 15’ में अभी तक की जर्नी देखें तो तेजस्वी ने अपना शानदार खेल दिखाया है और हर मुद्दे पर स्टैंड लेती दिखी हैं। टीवी का पॉपुलर फेस होने की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। अब विजेता कौन होगा इसके लिए बस कुछ ही घंटों का इंतजार है। आने वाले रविवार को ‘बिग बॉस’ के फिनाले में इसका ऐलान कर दिया जाएगा है।

epaper