Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 15 Finale Prediction Tejasswi Prakash may win this show Pratik Sehajpal to become first runner up read details

बिग बॉस 15 को लेकर हुई भविष्यवाणी, विनर बन सकती है ये हसीना

बिग बॉस 15 को लेकर भविष्यवाणी कर दी गई है। जानिए आखिर इस बार विनर की ट्रॉफी...

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 26 Jan 2022 10:59 PM
हमें फॉलो करें

कौन बनेगा बिग बॉस 15 का विनर?

1 / 5

बिग बॉस 15 के फिनाले की उल्टी गिनती अब शुरू हो चुकी है। इस वीकेंड हमारे सामने बिग बॉस 15 के विनर के नाम का खुलासा हो जाएगा। इसी के साथ अब सोशल मीडिया पर इस शो के फैंस की बेताबी साफ-साफ देखी जा रही है। इस बीच अब लोग इस शो के फिनाले से जुड़ी भविष्यवाणी भी करने में जुट गए हैं। सोशल मीडिया पर आ रहे ट्रेंड्स की मानें तो इस बार तेजस्वी प्रकाश के फेवर में कई लोग हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस बार फिनाले को लेकर क्या-क्या भविष्यवाणी की गई है?

तेजस्वी प्रकाश बन सकती हैं विनर

2 / 5

द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल पर हर साल फिनाले से पहले बिग बॉस को लेकर भविष्यवाणी की जाती है और उनकी भविष्यवाणी सही भी साबित होती है। इस बार इस ट्विटर हैंडल पर भविष्यवाणी की गई है कि तेजस्वी प्रकाश ही बिग बॉस 15 की ट्रॉफी लेकर घर से बाहर आएंगी।

फर्स्ट रनर अप होगा ये हैंडसम मुंडा

3 / 5

प्रतीक सहजपाल इस साल बिग बॉस 15 के फर्स्ट रनर अप बन सकते हैं। वैसे कई लोग द खबरी की इस भविष्यवाणी से खुश नहीं हैं। लोगों का कहना है कि करण कुंद्रा को इतना पीछे तो नहीं करना चाहिए कि प्रतीक उनसे आगे निकल जाए। वैसे देखा जाए तो प्रतीक सहजपाल ने करण की तुलना में शो को ज्यादा से ज्यादा कंटेंट दिया है। 

करण कुंद्रा हैं तीसरे नम्बर पर

4 / 5

बिग बॉस 15 को लेकर की गई भविष्यवाणी में करण कुंद्रा की पोजीशन सेकंड रनर अप वाली है। अब ये तो रविवार को ही पता चलेगा कि आखिर करण को जनता ने कितना प्यार दिया है? इस बात को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है कि करण कुंद्रा अपनी लेडीलव तेजस्वी प्रकाश की वजह से ही काफी कमजोर भी नजर आए हैं। 

आखिरी में है शमिता शेट्टी का नाम

5 / 5

शमिता शेट्टी को लिस्ट में सबसे आखिरी में जगह दी गई है। मतलब साफ है कि शमिता शेट्टी का नाम टॉप 4 फाइनलिस्ट में होगा। द खबरी की ओर से ये आशंका भी जताई गई है कि अगर मेकर्स चाहेंगे तो तीसरी पोजीशन में कुछ बदलाव करके शमिता को वहां पर रखा जा सकता है। 

 

ऐप पर पढ़ें