Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 15 Finale 5 reasons why Tejasswi Prakash deserves to win this season read details

इन 5 वजहों से बिग बॉस 15 की विनर बन सकती हैं तेजस्वी प्रकाश

बिग बॉस 15 की विनर बन सकती हैं तेजस्वी प्रकाश...ये 5 बातें कर रही हैं इशारा

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 27 Jan 2022 07:06 PM
हमें फॉलो करें

तेजस्वी प्रकाश बनेंगी बिग बॉस 15 की विनर?

1 / 6

बिग बॉस 15 के फिनाले से पहले दर्शक काफी उत्साहित हैं। इस सीजन ने भले ही मेकर्स को ज्यादा टीआरपी ना दिलाई हो लेकिन अब हर कोई जान लेना चाहता है कि आखिर बिग बॉस 15 का विनर कौन है? इसी के साथ लोग अंदाजा लगाने में जुटे हुए हैं कि मेकर्स किसे बिग बॉस 15 की ट्रॉफी देने वाले हैं? इस रिपोर्ट में आज हम उन 5 प्वॉइंट्स पर बात करेंगे जिनके आधार पर तेजस्वी प्रकाश इस सीजन की विनर बन सकती हैं। 

तेजस्वी प्रकाश ने खूब दिया कंटेंट

2 / 6

तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 में पहले दिन से ही खूब कंटेंट दिया है। बिग बॉस को बेबी कहकर बुलाना हो या फिर करण कुंद्रा के साथ प्यार भरा इजहार...तेजस्वी प्रकाश की हर बात ने फैंस का दिल जीता है। यही वजह है कि शो की शुरुआत से ही लोग उन्हें बिग बॉस 15 का विनर बताने लगे थे। 

टीवी की चर्चित स्टार हैं तेजस्वी प्रकाश

3 / 6

तेजस्वी प्रकाश की गिनती टीवी के चर्चित स्टार्स में होती है। तेजस्वी को 'पहरेदार पिया की', 'रिश्ता हम लिखेंगे नया' और 'सिलसिला बदलते रिश्तों का 2' में देखा जा चुका है। उन्होंने रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा लिया था। 

इंडस्ट्री से मिल रहा है सपोर्ट

4 / 6

तेजस्वी प्रकाश को टीवी इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोग सपोर्ट कर रहे हैं। अदा खान से लेकर अनुपमा एक्ट्रेस अनेरी वजानी समेत कई लोग तेजस्वी प्रकाश को सलमान खान के शो के विनर के रूप में देखना चाहते हैं। तेजस्वी ने इस शो में कई गलतियां भी की हैं लेकिन बावजूद इसके अपनी मासूमियत और साफ दिल होने की वजह से तेजस्वी ने करोड़ों दिलों को जीत लिया है। बिग बॉस 15: तेजस्वी प्रकाश को विनर बनते हुए देखना चाहते हैं ये 7 सेलेब्स, जमकर कर रहे हैं सपोर्ट

दिल से खेला पूरा सीजन

5 / 6

इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 को पूरे दिल से खेला है। तेजस्वी प्रकाश को देखकर ऐसा ही लगता है कि वो इस शो से जुड़ने के लिए कितनी बेताब थी और उन्होंने एक-एक टास्क को दिल से पूरा भी किया है। यही वजह है कि बिग बॉस 15 के दौरान उनकी फैन फॉलोइंग में लगातार बढ़ोतरी ही हुई है। Bigg Boss 15: इन 5 वजहों से विनर बनेंगे प्रतीक सहजपाल?, चौथी बात से इनकार नहीं कर सकते हैं मेकर्स

बिग बॉस की भविष्यवाणी में तेजस्वी का नाम

6 / 6

हाल ही में द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल पर भविष्यवाणी की गई है कि तेजस्वी प्रकाश इस सीजन की विनर बन सकती हैं। इसी के साथ ये भी कहा गया है कि प्रतीक सहजपाल कुछ वोट्स से ही तेजस्वी से पीछे रह जाएंगे। इस भविष्यवाणी से जुड़ी जानकारी लेने के लिए आप यहां पर क्लिक कर सकते हैं। 

ऐप पर पढ़ें