Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 15 Fame Rakhi Sawant Took Julie Avatar to Makes This Contestant Scream in Fear - Entertainment News India

Bigg Boss 15: राखी सावंत ने लिया भूतिया अवतार, डर के मारे चीख पड़ी ये कंटेस्टेंट; मांगी माफी

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत को बिग बॉस हाउस में तब बुलाया जाता है जब TRP की हालत खस्ता चल रही होती है। पिछले सीजन में राखी सावंत के आते ही शो की TRP को जबरदस्त बूस्ट मिला था और...

Puneet Parashar टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 11 Dec 2021 11:23 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत को बिग बॉस हाउस में तब बुलाया जाता है जब TRP की हालत खस्ता चल रही होती है। पिछले सीजन में राखी सावंत के आते ही शो की TRP को जबरदस्त बूस्ट मिला था और इस बार भी कुछ हद तक ऐसा ही देखने को मिल रहा है। राखी सावंत के बिग बॉस हाउस में आते ही हलचल बढ़ गई है। राखी सावंत ने घर के भीतर पिछली बार की तरह तमाशे और अलग-अलग अवतार लेकर ड्रामा करना शुरू कर दिया है।

राखी सावंत ने लिया भूतिया अवतार


बिग बॉस के हालिया एपिसोड में राखी सावंत डरावना मेकअप लेकर जूली के अवतार में नजर आईं। उन्होंने ओवरसाइज कपड़े पहन लिए और बेतरतीब बालों में काफी अजीब हरकतें करने लगीं। जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि राखी ने जूली के किरदार को ये कहकर पेश किया था कि वह एक 200 साल पुरानी आत्मा है जो बिग बॉस के घर में रहती है।

जूली ने की शमिता शेट्टी से बात


जूली वाले लुक में राखी सावंत गार्डन में टहलते हुए शमिता शेट्टी से बातचीत शुरू करती हैं। शमिता जब राखी सावंत से पूछती हैं कि वह कौन हैं? तो राखी सावंत बताती हैं कि वह जूली है जो पिछले 200 सालों से बिग बॉस के घर में रह रही है। शमिता कहती हैं कि लेकिन उन्होंने तो उसे कभी नहीं देखा है। इस पर राखी जवाब देती हैं कि शुरुआत में केवल वह और राकेश ही बिग बॉस के घर में हुआ करते थे।

डर के मारे चीख बड़ी ये कंटेस्टेंट


जहां शमिता शेट्टी राखी सावंत के इस अवतार के साथ थोड़ी सहज दिखाई पड़ीं वहीं तेजस्वी प्रकाश डर के मारे चीख पड़ीं। तेजस्वी राखी को देखकर बुरी तरह डर जाती हैं और एक सोफे के पीछे छिप जाती हैं। राखी सावंत तेजस्वी के पीछे लगी रहती हैं और तेजस्वी चिल्लाती रहती हैं और उनसे ऐसा नहीं करने की अपील करती हैं। वह 'सॉरी' भी कहती रहती है और वह रोने लगेगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें