DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15: जब डोनल बिष्ट ने किया कास्टिंग काउच पर खुलासा... फिल्ममेकर बोला- रोल के बदले सोना पड़ेगा

Bigg Boss 15: जब डोनल बिष्ट ने किया कास्टिंग काउच पर खुलासा... फिल्ममेकर बोला- रोल के बदले सोना पड़ेगा

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीUtkarsha Srivastava
Sun, 17 Oct 2021 02:09 PM
Bigg Boss 15: जब डोनल बिष्ट ने किया कास्टिंग काउच पर खुलासा... फिल्ममेकर बोला- रोल के बदले सोना पड़ेगा

रिएलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में आए दिन घरवालों के बीच जबरदस्त लड़ाई-झगड़े देखने को मिल जाते हैं। वहीं, शो पर अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए चर्चा में रहने वाली डोनल बिष्ट (Donal Bisht) से जुड़ा एक पुराना इंटरव्यू जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने साथ हुई एक कास्टिंग काउच की घटना पर खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि किस तरह उनके करियर के शुरुआती दौर में फिल्ममेकर ने ऐसा ऑफर दिया, जिसके सदमे से वो आज तक उबर नहीं पाई हैं।

कास्टिंग काउच की घटना ने दिया ट्रॉमा

डोनल ने 2020 में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके साथ कास्टिंग काउच की एक भयावह घटना हुई थी। जूम टीवी की एक रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस ने एक डायरेक्टर के खिलाफ इस मामले में शिकायत भी की थी। इस रिपोर्ट के मुताबिक डोनल ने इंटरव्यू में बताया कि करियर की शुरुआत में जब वो काम की तलाश में थीं जब कास्टिंग काउच के एक वाकये ने उन्हें ऐसा सदमा दिया जिससे वो कई दिनों और हफ्तों तक परेशान रहीं। उन्होंने बताया कि साउथ के एक फिल्म मेकर ने एक रोल देने के बदले डोनल से साथ सोने को कहा था।

'चाहे स्ट्रगल ज्यादा हो...'

एक्ट्रेस ने बताया कि 'इस वाकये के फौरन बाद ही मैंने पुलिस से शिकायत कर दी थी क्योंकि मेरे लिए मेरा काम पूजा के बराबर है। चाहे संघर्ष कुछ ज्यादा करना पड़े लेकिन मैं एक बात के लिए पूरी तरह दृढ़ थी कि में सही तरीके से ही इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाऊंगी'। इसके बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में काम तलाशा और कई प्रोजेक्ट्स में शानदार परफॉर्मेंस देखकर दर्शकों का दिल जीता।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें