DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Bigg Boss 15 में पहुंचने से पहले अफसाना खान को पैनिक अटैक, शो छोड़कर बोलीं- दुआ करो
मनोरंजन

Bigg Boss 15 में पहुंचने से पहले अफसाना खान को पैनिक अटैक, शो छोड़कर बोलीं- दुआ करो

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Tue, 28 Sep 2021 04:48 PM
Bigg Boss 15 में पहुंचने से पहले अफसाना खान को पैनिक अटैक, शो छोड़कर बोलीं- दुआ करो

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) को लेकर आए दिन तरह-तरह की अपडेट्स सामने आ रही हैं। जिसकी वजह से इसे लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। शो के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में कई नामों को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में इस शो की संभावित कंटेस्टेंट अफसाना खान (Afsana Khan) को लेकर जो खबरें आ रही हैं, उसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिर बीबी हाउस में एंट्री लेने से कुछ दिनों पहले ही अफसाना शो से बाहर हो गई हैं और पंजाब वापस लौट आई हैं।

किया ये पोस्ट

अफसाना खान पंजाबी सिंगर हैं और वो इस बार सलमान खान के शो का हिस्सा बनने जा रही थीं। वहीं, स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो क्वारंटाइन के दौरान वो होटल में रुकी हुई थीं और बीती शाम उन्हें कमरे में पैनिक अटैक आने लगा। जिसके बाद फौरन उन तक मेडिकल मदद पहुंचाई गई और अफसाना ने फैसला किया कि वो अब 'बिग बॉस 15' का हिस्सा नहीं बनेंगी।

 

bigg boss 15

 

कंफर्म हो चुके 9 नाम

वहीं, इन खबरों के बीच अफसाना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- 'मैं ठीक नहीं हूं। दुआ करो, बीमार हूं बहुत'। बता दें कि 'बिग बॉस 15' के लिए अब तक लगभग 9 कंटेस्टेट्स के नाम फाइनल हो चुके हैं। इनमें अफसाना खान के अलावा तेजस्वी प्रकाश, करन कुंद्रा, सिंबा नागपाल, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, डोनल बिष्ट और उमर रियाज का नाम शामिल है। शो के होस्ट सलमान खाम भी शूटिंग के लिए मुंबई से वापस लौट आए हैं। वो टाइगर 3 की शूटिंग के लिए विदेश गए हुए थे।
 

संबंधित खबरें