Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'बिग बॉस 15' के बाद क्या राखी सावंत के पति रितेश फिर हो जाएंगे गायब? पहले से हैं शादीशुदा

'बिग बॉस 15' के बाद क्या राखी सावंत के पति रितेश फिर हो जाएंगे गायब? पहले से हैं शादीशुदा

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Mon, 29 Nov 2021 02:59 PM
'बिग बॉस 15' के बाद क्या राखी सावंत के पति रितेश फिर हो जाएंगे गायब? पहले से हैं शादीशुदा

इस खबर को सुनें

बिग बॉस 15 में 4 नए लोगों की एंट्री हुई है, जिनमें राखी सावंत के पति रितेश भी हैं। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार राखी ने लोगों को अपने पति से मिलवा ही दिया लेकिन दर्शकों को अभी भी उनके असली होने का डाउट है। रितेश बिग बॉसशो में ऐक्टिव दिख रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या रितेश को राखी का पति बनने के लिए पैसे मिले हैं। वहीं शो पर सलमान खान ने भी कहा कि कोई भरोसा नहीं कि वह फिर से राखी को छोड़कर गायब हो जाएंगे।


लोगों को नहीं है राखी के पति पर भरोसा

बिग बॉस 15 के घर में 4 VIPs आने के बाद शो थोड़ा दिलचस्प हो गया है। शो में एंटरटेनमेंट राखी सावंत की एंट्री हुई है साथ ही उनके पति रितेश भी साथ में हैं। रितेश और राखी लोगों को पूरी तरह कन्विंस करने की कोशिश कर रहे हैं कि उनका रिश्ता असली है पर लोगों के मन में अभी भी डाउट है कि बिग बॉस में दिखाए गए रितेश राखी के असली पति नहीं हैं।
 

Bigg Boss 15: वीआईपी कंटेस्टेंट के आते ही शो में आई जान, रश्मि देसाई ने प्रतीक सहजपाल को लिया निशाने पर

 


शो में एंटरटेन कर रहे हैं रितेश



रितेश कंटेस्टेंट्स के साथ झगड़ते भी नजर आए। वीकेंड का वार एपीसोड में उन्होंने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते को फेक बताया। तेजस्वी ने समझाने की कोशिश की कि उनका रिश्ता दिखावा नहीं है। इस पर रितेश अड़े रहे कि उनकी नजदीकियां सिर्फ शो के लिए हैं। इस पर राखी ने भी अपने पति को सपोर्ट किया। 

सलमान बोले भविष्य का नहीं है पता


जब सलमान आए तो उन्होंने रितेश से कहा, आप भविष्य के बारे में कुछ नहीं कह सकते। आपने कल हमें बताया था कि आप राखी के पास 3 साल बाद लौटे। पूरी दुनिया उसको फेक समझ रही थी। आप शो पर फेम के लिए आए हैं। क्या पता शो के बाद आप फिर से गायब हो जाएं। उम्मीद करता हूं कि ऐसा न हो लेकिन अगर ऐसा हुआ तो मुझे लगता है कि राखी को ऐसे इंसान के साथ नहीं रहना चाहिए।

 

पहले से शादीशुदा और पिता हैं रितेश


राखी सावंत की शादी काफी सुर्खियों में रही थी। शुरुआत में लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट मान रहे थे। राखी बिग बॉस 14 में चैलेंजर के रूप में आईं तब भी रितेश को याद करती रही थीं। शो के दौरान उन्होंने बताया था कि रितेश की एक और फैमिली (वाइफ और बच्चा) है। उन्होंने बताया था कि शादी के बाद राखी को इस बारे में पता चला। टेली टॉक को दिए इंटरव्यू में राखी ने बताया था कि रितेश ने यह बात उनसे छिपाई थी। अगर पता होता तो वह किसी का घर नहीं तोड़तीं।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें