DA Image
Friday, November 26, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15: जय भानुशाली के बाद शो से बाहर हुए ये 2 कंटेस्टेंट्स, ट्विटर पर लोगों ने मनाया जश्न

Bigg Boss 15: जय भानुशाली के बाद शो से बाहर हुए ये 2 कंटेस्टेंट्स, ट्विटर पर लोगों ने मनाया जश्न

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Thu, 25 Nov 2021 10:34 PM
Bigg Boss 15: जय भानुशाली के बाद शो से बाहर हुए ये 2 कंटेस्टेंट्स, ट्विटर पर लोगों ने मनाया जश्न

बिग बॉस 15 में इस समय हर एक कंटेस्टेंट के सिर पर खतरे की घंटी बज रही है। बीते दिनों ही इस शो के बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए थे। इस लिस्ट में शामिल हर एक सदस्य पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है। पहले सिम्बा नागपाल को सलमान खान के शो से बाहर किया गया है और कुछ ही घंटे के भीतर जय भानुशाली के इविक्शन की भी खबर सामने आ गई। अब इस शो के दर्शकों के लिए एक और झटके वाली खबर आई है। ताजा जानकारी के मुताबिक मेकर्स ने जय के बाद शो से दो और कंटेस्टेंट्स का पत्ता साफ कर दिया है। 

बाहर हुए ये दो लोग

द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी गई है कि जय भानुशाली के साथ ही साथ मेकर्स ने नेहा भसीन और विशाल कोटियान को शो से बाहर कर दिया है। बात की जाए नेहा भसीन की तो उन्हें वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में एंट्री मिली थी। दूसरी ओर विशाल कोटियान इस शो में शुरू से ही बने हुए थे। 

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन 

नेहा भसीन के एलिमिनेशन की खबर लोगों को परेशान कर रही है। खास करके शमिता शेट्टी के फैंस को इस बात की चिंता हो रही है कि अब शो में उनका कोई सच्चा दोस्त नहीं बचा है। विशाल कोटियान के इविक्शन का लोग जश्न मना रहे हैं क्योंकि उन्होंने पिछले कुछ दिनों में कई लोगों को धोखा देने की कोशिश की थी। 

वाइल्ड कार्ड की मदद से एंट्री लेंगे ये लोग

बिग बॉस 15 में राखी सावंत अपने पति के साथ एंट्री लेंगी। इसी के साथ देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई भी इस शो में नजर आने वाली हैं। कुल मिलाकर इस बार मेकर्स किसी भी तरह करके अच्छी टीआरपी लाने की कोशिश में जुटे हुए हैं, लेकिन अभी तक उनके हाथ सफलता नहीं लग पाई है। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें