Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15: शो में नहीं होगी अभिजीत बिचुकले की एंट्री, मेकर्स के लाखों रुपये हुए बर्बाद

Bigg Boss 15: शो में नहीं होगी अभिजीत बिचुकले की एंट्री, मेकर्स के लाखों रुपये हुए बर्बाद

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Wed, 24 Nov 2021 07:51 PM
Bigg Boss 15: शो में नहीं होगी अभिजीत बिचुकले की एंट्री, मेकर्स के लाखों रुपये हुए बर्बाद

इस खबर को सुनें

सलमान खान के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की नैया कौन पार लगाएगा? ये सवाल इन दिनों मेकर्स को खूब परेशान कर रहा है। शो को शुरू हुए काफी दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी भी मेकर्स अच्छी टीआरपी के लिए ही मशक्कत कर रहे हैं। शो में दिख रहे कंटेस्टेंट्स पर मेकर्स ने खूब पैसा बहाया है, लेकिन कुछ भी काम नहीं आ रहा है। ऐसे में मेकर्स ने बिग बॉस मराठी फेम अभिजीत बिचुकले को वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री दिलाने का फैसला लिया। बिग बॉस मराठी में अभिजीत ने अपने बेबाक अंदाज से हर किसी को चौंका दिया था। माना जा रहा था कि बिग बॉस 15 में उनकी एंट्री से खूब बवाल मचेगा लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो अभिजीत अब बिग बॉस 15 में नहीं आएंगे। 

 

आखिर क्या है वजह? 

बिग बॉस 15 से जुड़ी अपडेट्स देने वाले ट्विटर हैंडल बिग बॉस खबरी पर जानकारी दी गई है कि अब अभिजीत इस शो में नहीं दिखेंगे। अभिजीत इस शो में आने की पूरी तैयारी कर चुके थे। यहां तक की मेकर्स ने उनसे जुड़े प्रोमो भी रिलीज कर दिए थे। शो में एंट्री मारने से कुछ घंटे पहले ही अभिजीत बिचुकले का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया था, जोकि पॉजिटिव निकला। ऐसे में मेकर्स ने उनकी एंट्री पर अभी रोक लगा दी है। 

 

शो में एंट्री मारेगी ये हसीना 

अभिजीत के साथ-साथ शो में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की भी एंट्री होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने फैसला लिया है कि अभी इन दोनों हसीनाओं को भी शो में नहीं भेजा जाएगा। इसके बदले मेकर्स ने राखी सावंत को शो में भेजने का फैसला लिया है। 

 

वक्त से पहले बंद होगा शो 

कम टीआरपी के चलते ही बिग बॉस 15 का फिनाले पहले हो जाएगा। शो को शुरू करते वक्त मेकर्स ने सोचा था कि इसका फिनाले फरवरी 2022 में किया जाएगा। अब मेकर्स ने अपना ये फैसला बदल लिया है और जल्द ही शो के फिनाले की डेट भी सामने आने की संभावना है। बीते दिनों ही शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की भी घोषणा हो चुकी है। 

epaper

संबंधित खबरें