Hindi NewsEntertainment NewsBigg Boss 15 Abhijit Bichukale will not enter in Salman Khans show as wild card contestant heres the reason - Entertainment News India

Bigg Boss 15: शो में नहीं होगी अभिजीत बिचुकले की एंट्री, मेकर्स के लाखों रुपये हुए बर्बाद

सलमान खान के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की नैया कौन पार लगाएगा? ये सवाल इन दिनों मेकर्स को खूब परेशान कर रहा है। शो को शुरू हुए काफी दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी भी मेकर्स अच्छी टीआरपी के लिए...

Bigg Boss 15: शो में नहीं होगी अभिजीत बिचुकले की एंट्री, मेकर्स के लाखों रुपये हुए बर्बाद
Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 24 Nov 2021 07:51 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की नैया कौन पार लगाएगा? ये सवाल इन दिनों मेकर्स को खूब परेशान कर रहा है। शो को शुरू हुए काफी दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी भी मेकर्स अच्छी टीआरपी के लिए ही मशक्कत कर रहे हैं। शो में दिख रहे कंटेस्टेंट्स पर मेकर्स ने खूब पैसा बहाया है, लेकिन कुछ भी काम नहीं आ रहा है। ऐसे में मेकर्स ने बिग बॉस मराठी फेम अभिजीत बिचुकले को वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री दिलाने का फैसला लिया। बिग बॉस मराठी में अभिजीत ने अपने बेबाक अंदाज से हर किसी को चौंका दिया था। माना जा रहा था कि बिग बॉस 15 में उनकी एंट्री से खूब बवाल मचेगा लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो अभिजीत अब बिग बॉस 15 में नहीं आएंगे। 

 

आखिर क्या है वजह? 

बिग बॉस 15 से जुड़ी अपडेट्स देने वाले ट्विटर हैंडल बिग बॉस खबरी पर जानकारी दी गई है कि अब अभिजीत इस शो में नहीं दिखेंगे। अभिजीत इस शो में आने की पूरी तैयारी कर चुके थे। यहां तक की मेकर्स ने उनसे जुड़े प्रोमो भी रिलीज कर दिए थे। शो में एंट्री मारने से कुछ घंटे पहले ही अभिजीत बिचुकले का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया था, जोकि पॉजिटिव निकला। ऐसे में मेकर्स ने उनकी एंट्री पर अभी रोक लगा दी है। 

— The Khabri (@TheRealKhabri) November 24, 2021

 

शो में एंट्री मारेगी ये हसीना 

अभिजीत के साथ-साथ शो में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की भी एंट्री होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने फैसला लिया है कि अभी इन दोनों हसीनाओं को भी शो में नहीं भेजा जाएगा। इसके बदले मेकर्स ने राखी सावंत को शो में भेजने का फैसला लिया है। 

 

वक्त से पहले बंद होगा शो 

कम टीआरपी के चलते ही बिग बॉस 15 का फिनाले पहले हो जाएगा। शो को शुरू करते वक्त मेकर्स ने सोचा था कि इसका फिनाले फरवरी 2022 में किया जाएगा। अब मेकर्स ने अपना ये फैसला बदल लिया है और जल्द ही शो के फिनाले की डेट भी सामने आने की संभावना है। बीते दिनों ही शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की भी घोषणा हो चुकी है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें