Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15 Highlights: शो में हुई 4 वाइल्ड कार्ड एंट्री को देखकर फैंस ने ली राहत की सांस, कहा 'अब आएगा असली मजा...'

Bigg Boss 15 Highlights: शो में हुई 4 वाइल्ड कार्ड एंट्री को देखकर फैंस ने ली राहत की सांस, कहा 'अब आएगा असली मजा...'

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Fri, 26 Nov 2021 11:27 PM
Bigg Boss 15 Highlights: शो में हुई 4 वाइल्ड कार्ड एंट्री को देखकर फैंस ने ली राहत की सांस, कहा 'अब आएगा असली मजा...'

इस खबर को सुनें

बिग बॉस 15 को शुरू हुए दो महीने पूरे होने वाले हैं, लेकिन अभी तक दर्शक इस सीजन के हर एक एपिसोड को बोरिंग ही बता रहे हैं। मेकर्स ने दर्शकों की  शिकायत को दूर करने के लिए इस हफ्ते कई ऐसे फैसले लिए हैं, जिससे आने वाले दिनों में गेम पूरा बदलने वाला है। इस हफ्ते शो से कुल 3 कंटेस्टेंट्स को बाहर किया गया है। आज के एपिसोड में मेकर्स ने एक के बाद एक कई बम फोड़े हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर आज के शो में क्या-क्या हुआ है?
 
हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री
सलमान खान के शो में आज रात ही एक साथ चार वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। राखी सावंत, रितेश (राखी के पति), रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी ने वाइल्ड कार्ड की मदद से इस शो में अपने कदम रखे हैं। इन चारों के आने से कुछ लोग खुश हैं तो कइयों के चेहरे उतर भी गए हैं। शमिता शेट्टी को ये बात सताने लगी है कि इन नए लोगों केे चलते कहीं पुराने लोगों को दिक्कत ना हो।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 
राखी सावंत ने घरवालों को दिलाई शपथ
एंटरटेनमेंट का दूसरा नाम राखी सावंत हैं। राखी ने शो में आते ही जान सी फूंक दी है। किचन में राखी सावंत ने सभी कंटेस्टेंट्स को मस्ती भरे अंदाज में कहा है कि अबसे इस शो में सिर्फ और सिर्फ एंटरटेनमेंट ही होगा और हर कोई दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए अपना 100 प्रतिशत देगा।
 
रश्मि ने करण कुंद्रा को दी ये सलाह
रश्मि देसाई ने शो में आते ही कुछ कंटेस्टेंट्स को कोने में ले जाकर मुफ्त का ज्ञान देने की पूरी कोशिश की है। राजीव अदातिया, उमर रियाज और करण कुंद्रा को रश्मि देसाई ने कई बातें कही हैं। बात करें करण कुंद्रा की तो रश्मि ने उन्हें सलाह दे दी है कि वो तेजस्वी के साथ अपने प्यार की गाड़ी को तेजी से आगे बढाए। ये बात सुनते ही तेजस्वी प्रकाश अजीब सा रिएक्शन देती हैं। कुल मिलाकर आज के शो को देखकर यही लग रहा है कि बिग बॉस के घर में एक अलग ही सुबह होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 
फैंस दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन
आज के एपिसोड को फॉलो करने वाले दर्शकों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। वाइल्ड कार्ड एंट्री को देखकर हर कोई खुशी के झूम उठा है। सोशल मीडिया पर इस वक्त बिग बॉस 15 के फैंस इस बात का जश्न मना रहे हैं कि अब उन्हें हर रात एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलेगा। 

 
क्या बदलेगी इस सीजन की किस्मत?
बात की जाए पिछले सीजन की तो अकेले राखी सावंत की एंट्री से ही शो की रेटिंग में उछाल आई थी। माना जा रहा है कि इस बार भी राखी की एंट्री से शो के मेकर्स को फायदा तो जरूर होगा। रही बात रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की तो यकीनन ये दोनों हसीनाएं शो में अपनी मौजूदगी से चार चांद तो लगा ही देंगी।  
epaper

संबंधित खबरें