DA Image
14 दिसंबर, 2020|10:26|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: पति अभिनव शुक्ला के कारण ही शो में दिख रहीं कमजोर, सलमान की बात से रुबीना ने जताई सहमति, देखें VIDEO

बिग बॉस-14 के वीकेंड के वॉर के एपिसोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शो की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक सलमान खान की बात से सहमति जताते हुए नजर आ रही हैं कि वह अपने पति अभिनव शुक्ला के कारण शो में वीक दिख रही हैं। दरअसल, शो में बीते कई सप्ताह से अभिनव नॉमिनेट होने से बच जाते हैं और उनके बर्ताव के कारण रुबीना बुरी दिखती हैं और घर वाले उन्हें नॉमिनेट कर देते हैं।

वीडियो में सलमान, रुबीना से कहते हैं कि अभिनव गलत है फिर भी आपने उनकी बात क्यों सुनी? रुबीना कहती हैं, 'एक सम्मान के तौर पर उनकी बात बेशक मैं मानती हूं।' सलमान कहते हैं कि सम्मान के अंदर यह भी हो सकता है न कि आप उनसे यह कह सकती हैं कि मैं इससे सहमत नहीं हूं अभिनव। जिस पर रुबीना कहती हैं कि सर मैं बोलती हूं लेकिन मैं असमंजस में फंस जाती हूं। इस दौरान रुबीना अपने आंखों से आंसूओं को नहीं रोक सकीं और वह काफी इमोशनल नजर आईं।

Bigg Boss 14: रश्मि देसाई को सलमान खान के शो का मिला ऑफर, जानिए क्या बोलीं एक्ट्रेस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

इसके पहले भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसमें सलमान खान कैप्टेंसी टास्क को लेकर अभिनव शुक्ला को फटकार लगा रहे हैं। दबंग खान अभिनव पर इस तरह से बर्ताव करने का आरोप लगाया है, जिससे रुबीना दिलैक सभी के सामने बुरी दिखीं।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के नए प्रोजेक्ट का फर्स्ट लुक रिलीज होते ही हुआ वायरल, दोनों की केमेस्ट्री हो रही खूब तारीफ

वीडियो में सलमान खान अभिनव और रुबीना से बात कर रहे हैं। सलमान ने कहा, 'अभिनव, आपने ये भी बोला था कि मुझे कैप्टन बनाओ ताकि मैं रुबीना को सेव कर सकूं। तो उससे आमतौर पर अभिनव यह होता है कि आप बच जाते हो और रुबीना सब की नजरों में आ जाती है। आप पतली गली से निकल रहे हो और रुबीना नॉमिनेट हो रही है।' अभिनव, सलमान के आरोपों को खारिज करते हुए कहते हैं, 'नहीं साहब, मैं इस बात से सहमत नहीं हूं।' इसके बाद सलमान कहते हैं, 'अभिनव आपको एक कटोरा लेकर भीख मांगने की जरूरत नहीं है।' 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar Rubina Dilaik accept that Husband Abhinav Shukla Makes Her Look Weak in the salman khan show