फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 14: विकास की मां ने बेटे के समलैंगिक होने पर संबंध तोड़ने से किया इनकार

Bigg Boss 14: विकास की मां ने बेटे के समलैंगिक होने पर संबंध तोड़ने से किया इनकार

बिग बॉस 14 की प्रतियोगी विकास गुप्ता की मां ने कहा कि उन्होंने विकास की सेक्शुएलिटी के कारण उनके संबंध खत्म नहीं किए हैं। इससे पहले विकास ने एक इंटरव्यू में कहा था...

Bigg Boss 14: विकास की मां ने बेटे के समलैंगिक होने पर संबंध तोड़ने से किया इनकार
Tej Singhहिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Thu, 31 Dec 2020 02:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस 14 की प्रतियोगी विकास गुप्ता की मां ने कहा कि उन्होंने विकास की सेक्शुएलिटी के कारण उनके संबंध खत्म नहीं किए हैं। इससे पहले विकास ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी मां और भाई ने उनसे खुद को दूर कर लिया क्योंकि वे उनसे शर्मिंदा होने लगे जब उन्हें उनके बाइसेक्शुअल होने की बात पता चली। इसके बाद से ही उनके रिश्तों में खटास आ गई।

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक बयान में उनकी मां, शारदा गुप्ता ने लिखा कि यह कल्पना करना असंभव है कि वह अपने बेटे को उसकी सेक्शुएलिटी के कारण खुद से दूर कर देगी। उन्होंने कहा कि परिवार उसके उसकी बात को स्वीकार कर चुका था। लेकिन उसने खुद से दूरी बनाने का निर्णय लिया। कोई भी मीडिया में उसकी एक बुरी तस्वीर नहीं बनाना चाहता था।

उन्होंने अपनी एक पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “धैर्य की अपनी सीमा होती है। यदि आप जो चाहते हैं उसके लिए नहीं लड़ते हैं, तो आप जो खो चुके हैं, उसके लिए रोईए मत (भागवत गीता)।”

उन्होंने लिखा, “यह सोचना कि हमने वास्तव में अपने बेटे को उसकी सेक्शुएलिटी की वजह से दूर कर दिया, मेरे परिवार के बारे में अपमानजनक बयान देने के बराबर है। हां, मेरे बेटे और मेरे बीच रिश्ते बहुत अच्छे नहीं है लेकिन इसका उनकी सेक्शुएलिटी से कोई लेना-देना नहीं है। ”

टैम एडेक्स 2020: इस साल करीना कपूर और अक्षय कुमार रहे टॉप सेलेब्रिटी, देखें पूरी लिस्ट

विकास की मां ने कहा, "हमने सार्वजनिक रूप से उसके बाहर आने के फैसले से पहले  ही उसके साथ संबंध कम कर लिए थे। हम हमेशा से उसे जानते थे और उसे उसी रूप में एक्सेप्ट भी किया था। ऐसे में हमारे बारे में इस तरह की बातें करना पूरी तरह से गलत है। लेकिन कभी-कभी, जब आप बहुत अधिक प्यार देते हैं, तो आपको जोखिम उठाने के लिए तैयार रहना पड़ता है। दुर्भाग्य से हमने खुद को उससे दूर कर लिया, लेकिन उसके बावजूद हमने चुप्पी बनाए रखी क्योंकि उसके विपरीत हम मीडिया में उसकी एक बुरी तस्वीर नहीं डालना चाहते थे।

इस महीने की शुरुआत में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में, विकास ने कहा था, “मेरे भाई सिड और मेरी मां ने कुछ समय पहले मेरा घर छोड़ दिया था, जब मैंने दुनिया को अपनी बाइसेक्सुएलिटी के बारे में बताया था, तब चीजें बहुत खराब हो गई थीं। मेरा परिवार मुझे अपने आसपास रखने में शर्मनाक महसूस करने लगा था। वे मेरे साथ नहीं दिखना चाहते हैं।”

हाल में बिग बॉस के एक एपिसोड में विकास ने अपने और परिवार के बीच हुई अनबन पर अफसोस जाहिर करते हुए कहा, "यहां आकर पता चल पाया है कि मैं मां से बहुत प्यार करता हूं। मैंने छोटे भाई से सबसे ज्यादा प्यार किया वहां मुझसे गलती हो गई। मेरी मां छिन ली। मेरे पापा तीस साल से मेरे साथ नहीं थे। सिर्फ बाद में आए थे, जब ये सब हुआ। ये देखने की मैं जिंदा हूं या नहीं।"

epaper