DA Image
21 नवंबर, 2020|6:05|IST

अगली स्टोरी

'बिग बॉस-14' के मेकर्स से खफा हैं एक्ट्रेस नैना सिंह, शो से बाहर होने के बाद बोलीं- मेरी साइड स्टोरी को किया गया इग्नोर

बिग बॉस-14 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ चुकीं एक्ट्रेस नैना सिंह ने शो के मेकर्स के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है। नैना का कहना है कि शो में मेकर्स ने उन्हें एक 'बिम्बो' की तरह दिखाया, जो बिग बॉस हाउस में कुछ भी नहीं करती थी। नैना बिग बॉस-14 में एंट्री करने के दो वीक के बाद ही एलिमिनेट हो गई थीं।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में नैना सिंह ने कहा कि बिग बॉस-14 मेकर्स ने शो में उनकी साइड स्टोरी नहीं दिखाई। नैना ने एजाज खान और शार्दुल पंडित की स्ट्रगल स्टोरी दिखाने और उनकी स्टोरी इग्नोर करने को लेकर मेकर्स पर सवाल खड़े किए।

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला को सलमान खान ने लगाई जमकर फटकार, कहा- आपके कारण रुबीना लगातार हो रही नॉमिनेट

उन्होंने कहा, "अगर मेकर्स एजाज और शार्दुल का स्ट्रगल और पर्सनल लाइफ हाईलाइट कर रहे हैं, तो उन्होंने मेरी साइड स्टोरी को क्यों इग्नोर किया? कम से कम मुझे गलत तरीके से तो मत दिखाएं। मेरी भी साइड स्टोरी को बताएं। उन चीजों को भी दिखाएं जो मैंने कही हैं। उन्होंने मुझे एक 'बिम्बो' की तरह दिखाया, जो शो में कुछ नहीं करती थी।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naina Singh (@nonaberrry)

Bigg Boss 14: रश्मि देसाई को सलमान खान के शो का मिला ऑफर, जानिए क्या बोलीं एक्ट्रेस

नैना ने कहा कि मेकर्स ने उन्हें उस तरह से दिखाया, जिसमें वह अपनी महंगी ड्रेस को लेकर परेशान रहती थीं। उन्होंने कहा, "मैं अपनी जर्नी के बारे में जो सबसे ज्यादा नफरत करती हूं। वह है- जो कुछ भी मैं अपनी पर्सनल लाइफ या टास्क के दौरान बोलती थी वह दिखाया नहीं गया था। लेकिन उन्होंने केवल यह दिखाया कि नैना केवल मेकअप, महंगी ड्रेस के बारे में परेशान है और एक घर है। क्या वे मेरे स्ट्रगल के बारे में जानते हैं, कि मैं डिप्रेशन में थी या नहीं? क्या उन्हें पता है कि मैं कैसे इतना लंबा सफर तय करके आई हूं।"


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14 This is Why Naina Singh upset with Salman Khan Show makers Know here Details