DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Bigg Boss 14: दर्दनाक हादसे में टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ का हुआ निधन, सदमे में हैं हिमांशी खुराना
मनोरंजन

Bigg Boss 14: दर्दनाक हादसे में टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ का हुआ निधन, सदमे में हैं हिमांशी खुराना

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Sat, 16 Jan 2021 05:52 PM
Bigg Boss 14: दर्दनाक हादसे में टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ का हुआ निधन, सदमे में हैं हिमांशी खुराना

रिएलिटी शो बिग बॉस की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ का शुक्रवार को एक सड़क हादसे में निधन हो गया। वह 24 साल की थीं। बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट्स हिमांशी खुराना और आसिम रियाज ने भी पिस्ता के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें सलमान खन, पिस्ता धाकड़ के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'RIP पिस्ता। मुझे अभी उनके निधन के बारे में पता चला। अभी भी सदमे में हूं। जीवन अनिश्चित है। बिग बॉस की टैलेंट मैनेजर।' वहीं, आसिम रियाज ने हिमांशी के पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर लिखा, RIP.

ऐसा दिखता है अनुष्का शर्मा-विराट कोहली का आलीशान अपार्टमेंट, बच्ची के लिए घर पर बनाई एनिमल थीम नर्सरी

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, जब पिस्ता की स्कूटी सड़क पर गिरी तो वह किसी के साथ थीं। शुक्रवार को बिग बॉस की टीम वीकेंड का वार एपिसोड की शूटिंग कर रही थी। पैकअप होने के बाद पिस्ता असिस्टेंट के साथ वहां से निकल गईं। इस दौरान पिस्ता की स्कूटी रोड पर फिसल गई, जिससे दोनों सड़क पर गिए तभी पिस्ता वहां से गुजर रही एक वैनिटी वैन की चपेट में आ गईं और मौके पर उनकी मौत हो गई।

फरहान अख्तर की शादी के सवाल पर बोले जावेद, बच्चों के निजी मामलों पर नहीं पूछता सवाल

इस समय बिग बॉस का 14वां सीजन चल रहा है। बता दें कि इस हफ्ते वीकेंड का वार में कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं होगा। सभी कंटेस्टेंट्स इस हफ्ते एलिमिनेट होने से बच गए हैं।

संबंधित खबरें