DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  बिग बॉस 14: सोनाली फोगाट पड़ी अली गोनी के प्यार में, राखी की घर के अंदर हुई जमकर लड़ाई

मनोरंजनबिग बॉस 14: सोनाली फोगाट पड़ी अली गोनी के प्यार में, राखी की घर के अंदर हुई जमकर लड़ाई

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Published By: Tej Singh
Wed, 13 Jan 2021 06:51 AM
बिग बॉस 14: सोनाली फोगाट पड़ी अली गोनी के प्यार में, राखी की घर के अंदर हुई जमकर लड़ाई

मंगलवार को बिग बॉस 14 के नए एपिसोड में एक तरफ जहां रोहुल वैद्य, एजाज़ खान और बाकी लोग राखी सावंत से लड़ते दिखाई दिए, वहीं दूसरी ओर सोनाली फोगाट ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि वह अली गोनी के प्यार में पड़ गई हैं।

इस एपिसोड की शुरुआत अर्शी खान ने राहुल वैद्य को गले लगाने और अपनी तरफ से लड़ाई समाप्त करने की घोषणा करते हुए की। कुछ समय बाद, अली ने राखी सावंत के साथ लड़ाई कर ली, यह कहते हुए कि राखी चाहती थी कि वह जैस्मीन भसीन से अलग हो जाए। आपको बता दें कि बीते रविवार को जैस्मीन शो से बाहर हो चुकी हैं।

एजाज़ खान, अर्शी, राहुल, निक्की तम्बोली और अली सहित कई प्रतियोगियों ने राखी से लड़ाई कर लिया। इस बीच एजाज़ दोहराते रहे कि यह कहना उनकी गलती थी कि राखी को घर में निशाना बनाया गया था। सच तो यह है कि राखी उन्हें निशाना बना रही थी। विकास गुप्ता घर में एक अकेले ऐसे शख्स थे जिन्होंने कहा कि राखी को टारगेट करना बंद करो। 

क्या वरुण धवन और नताशा दलाल करेंगे इसी महीने शादी?

राखी का मजाक उड़ाते हुए, अली ने उनसे कहा कि वह उसकी बुआ की तरह है। अली ने कहा, "अब मैं तुम्हें बुआ कहूंगा, मैं तुम्हें इतनी इज्जत दूंगा कि तुम सम्मान में डूब जाओगी।" राखी ने भी उन्हें चाचा कहा। इसके बाद राखी कमरे से बाहर चली गईं और रोते हुए उन्होंने रुबीना दिलाइक को बताया कि अली और निक्की उनका मजाक उड़ा रहे हैं। 

उन्होंने रुबीना से कहा, “वे मेरी उम्र पर हंस रहे हैं! मैं थोड़ा मोटी हो गई क्योंकि एक साल से लिए घर पर हूं और एक्सर्साइज़ नहीं कर पा रही था लेकिन उनको इससे क्या मतलब है? वे मेरी उम्र का मजाक कैसे उड़ा सकते हैं? जब मुझे इस घर से बाहर निकलने के बाद मुझे काम करना है।” अर्शी ने बाद में स्पष्ट किया कि अली ने कहा कि वह राखी का सम्मान करना चाहते थे और उसने बदले में उन्हें चाचा कहा।

इस बीच अर्शी, सोनाली को चिढ़ा रही थीं, जब उन्हें एजाज खान और अली गोनी की आंखों में देखने के लिए कहा। हालांकि, सोनाली ने कहा कि वह एजाज के लिए ऐसा कर सकती है, लेकिन अली के लिए नहीं। अली ने जोर देकर कहा कि एजाज ने सोनाली को ऐसा करने से मना कर दिया। इस पर सोनाली ने शर्माते हुए कहा कि वह अली की आंखों में नहीं देख सकती हैं। बाद में सोनाली ने अर्शी से कहा, "मुजे ये सब नहीं करना चाहिए ना, मुझे पहले ऐसा कभी महसूस नहीं हुआ। लेकिन कुछ तो ऐसा हुआ है।'' यह बाते कहते हुए सोनाली हंसती रही और कहा कि किसी से प्यार करने में तो कोई बुराई नहीं है।

सोनाली ने यह भी कहा कि वह समझती है कि अली किसी और (जैस्मीन भसीन) से प्यार करता है और उनके साथ रिलेशनशिप की कोई भी संभावना नहीं है। सोनाली को एजाज के साथ भी अपनी भावनाओं को साझा करते हुए देखा गया था, "मुझे पता है ये चीजें मेरे लिए नहीं हैं, लेकिन फीलिंग्स हैं।" एजाज़ ने उनसे कहा कि लेकिन यह जरूरी नहीं है कि तुम उन भावनाओं पर रिएक्ट करो। बाद में अर्शी, राहुल और राखी सभी सोनाली के बिस्तर के पास इकट्ठा हो गए और चर्चा की कि वह अली के बारे में कैसा महसूस कर रही हैं।

संबंधित खबरें