Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg boss 14 sidharth shukla returned home from show

Bigg Boss 14: क्या खत्म हो गया शो से सिद्धार्थ शुक्ला का सफर, आए बिग बॉस के घर से बाहर

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन में बतौर सीनियर आए हैं। सिद्धार्थ के साथ शो में गौहर खान और हिना खान भी हैं। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि सिद्धार्थ शो से बाहर आ गए हैं। रिपोर्ट्स के...

Bigg Boss 14: क्या खत्म हो गया शो से सिद्धार्थ शुक्ला का सफर, आए बिग बॉस के घर से बाहर
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 20 Oct 2020 11:45 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन में बतौर सीनियर आए हैं। सिद्धार्थ के साथ शो में गौहर खान और हिना खान भी हैं। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि सिद्धार्थ शो से बाहर आ गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ को हाल ही में बाहर स्पॉट किया गया है जिसके बाद कहा जा रहा है कि वह बिग बॉस से बाहर आ गए हैं।

रिपोर्ट्स हैं कि हिना-सिद्धार्थ-गौहर कंटेस्टेंट्स को कन्फर्म करने वाले टास्क को पूरा कर चुके हैं इसलिए अब वे अपने घर लौट गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BIGG BOSS 14💙 (@biggboss14.khabrii) on

सोमवार के एपिसोड में एलिमिनेशन टास्क हुआ और घर के हर सदस्य से सलमान खान ने कहा कि शहजाद देओल, जान सानू और अभिनव शुक्ला में से आप जिसे बचाना चाहते हैं उनका नाम लें। इस दौरान 4 वोट अभिनव के लिए और 4 जान सानू के लिए। शहनाज को सिर्फ एक वोट मिला। सलमान खान ने फिर यह टास्क सीनियर्स से भी करने के लिए कहा तो उन्होंने शहजाद देओल का नाम लिया। 

सीनियर्स के फैसले के बाद सलमान ने शहजाद देओल से कहा कि बिग बॉस के अगले आदेश तक उन्हें घर में रहने होगा, लेकिन इस दौरान शहजाद को एक सफेद रंग का गाउन दिया गया जिसपर गायब लिखा था। यह गाउन उन्हें पहनकर रखना है। वह घर के काम तो कर सकते हैं, लेकिन वह किसी भी विचार-विमर्श का हिस्सा नहीं रह सकते।

बता दें कि अभी तक सिर्फ निक्की तंबोली घर की एकलौती सदस्य हैं जो टू बी कन्फर्म्ड हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें