DA Image
7 मार्च, 2021|2:21|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला ने दी इस कंटेस्टेंट को इम्यूनिटी, कहा- उसने हार्ड फाइट की और वह इसकी हकदार है

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में गुरुवार को तीन कंटेस्टेंट, निक्की तंबोली, जैस्मीन भसीन और पवित्रा पुनिया के बीच इम्यूनिटी टास्क हुआ। इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला को उस एक लड़की को चुनना होता है, जिसकी ट्रे में सबसे ज्यादा कोल्ड ड्रिंक बची होती है। ऐसे में शहजाद देओल निक्की तंबोली की ट्रे से दो ग्लास गिरा देते हैं। गुस्से में आकर निक्की, पवित्रा पुनिया की ट्रे गिराती हैं। फिर पवित्रा, जैस्मीन की ट्रे गिरा देती हैं। टास्क के आखिर में किसी के भी पास ट्रे में कोल्ड ड्रिंक नहीं बचती है। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला से बिग बॉस उस एक सदस्य का नाम लेने के लिए बोलते हैं जो टास्क की विजेता रहती हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला, इस टास्क में निक्की तंबोली को नॉमिनेशन्स की प्रक्रिया में इम्यूनिटी देते हैं। वह कहते हैं कि निक्की ने खुद के लिए हार्ड फाइट की है और वह इसकी हकदार हैं, इसलिए मैं निक्की को इम्यूनिटी देना चाहता हूं। 

Bigg Boss 14: वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए क्या रुबीना दिलाइक के एक्स अविनाश सचदेवा को किया गया अप्रोच?

KBC 12: सीमा कुमारी ने 12वें प्रश्न पर क्विट किया शो, क्या आपको पता है इसका सही जवाब?

बता दें कि अभिनव शुक्ला और निक्की तंबोली ऐसे दो कंटेस्टेंट हैं, जिनके पास इम्यूनिटी है और वह नॉमिनेशन्स की प्रक्रिया में सुरक्षित हैं। बाकी सभी सदस्य नॉमिनेट हुए हैं। 

रुबीना के एक्स अविनाश ले सकते हैं शो में एंट्री
इस शो में रुबीना दिलाइक के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव की भी वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें शो के लिए अप्रोच किया है। 

बता दें कि अविनाश और रुबीना ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया है। दोनों को सीरियल ‘छोटी बहू’ में देखा गया था। अविनाश से जब इस खबर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ऐसा नहीं है। मैं शो में नहीं जाने वाला हूं। हालांकि, सोर्स का कहना है कि अविनाश को शो ऑफर जरूर हुआ था, जिसके बाद उन्होंने इनकार कर दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14: Sidharth Shukla Give Immunity To Nikki Tamboli Saves Her From Nominations