Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg boss 14 sidharth shukla flirty with gauhar khan says khana laakr dengi toh pyaar ho jaega

Bigg Boss 14: गौहर खान से फ्लर्ट करते दिखे सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- ऐसे खाना लाकर देंगी, तो मुझे आपसे प्यार हो जाएगा

बिग बॉस 14 में नए कंटेस्टेंट्स से ज्यादा सीनियर्स हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला काफी सुर्खियों में हैं। तीनों के बीच की केमिस्ट्री फैन्स को काफी पसंद आ रही है। अब हाल ही में सिद्धार्थ ने...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 13 Oct 2020 02:20 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 14 में नए कंटेस्टेंट्स से ज्यादा सीनियर्स हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला काफी सुर्खियों में हैं। तीनों के बीच की केमिस्ट्री फैन्स को काफी पसंद आ रही है। अब हाल ही में सिद्धार्थ ने गौहर के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की। दरअसल, शो के लेटेस्ट एपिसोड में गौहर, सिद्धार्थ को चाय ऑफर करती हैं। गौहर के चाय ऑफर करने के बाद सिद्धार्थ उनसे फ्लर्ट करने लगते हैं।

सिद्धार्थ कहते हैं, आप चाय लाकर देंगी, खाना लाकर देंगी, तो मुझे आपसे प्यार हो जाएगा फिर।

हिना खान भी उस वक्त वहां मौजूद थीं। वह सिद्धार्थ की बातों को सुनकर हंसती हैं और कहती हैं, 'गौहर तुम्हें भाव नहीं देंगी। तुम उसकी लिस्ट में नहीं हो।' इसके बाद सिद्धार्थ, गौहर को याद दिलाते हैं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्टर को लेकर काफी निगेटिव बातें लिखी थीं।

बता दें इससे पहले हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें हिना, सिद्धार्थ के सिर पर मसाज देती नजर आईं। हालांकि टीवी पर ये मोमेंट थोड़ी ही देर के लिए दिखा था, लेकिन फैन्स को ये सीन इतना पसंद आया कि वे सोशल मीडिया पर दोनों की फोटोज शेयर कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐋𝐞𝐠𝐞𝐧𝐝 (@legendcomesonce) on

बिग बॉस 14 के लिए मोटी फीस ले रहीं हिना 

इससे पहले खबर आई थी कि सिद्धार्थ शुक्ला शो के लिए मोटी फीस ले रहे हैं, लेकिन अब जो खबर आई है उसके मुताबिक हिना खान सबसे ज्यादा फीस ले रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला 2 हफ्तों के लिए 32-35 लाख रुपये ले रहे हैं। वहीं हिना खान 2 हफ्तों के लिए 72 लाख रुपये ले रही हैं। 

बता दें कि सिद्धार्थ को कंटेस्टेंट्स के बिहेवियर पर ध्यान देना है, हिना खान को बिग बॉस के मॉल और जिम की जिम्मेदारी दी गई है और गौहर को किचन की जिम्मेदारी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें