DA Image
22 नवंबर, 2020|7:10|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया जैस्मीन भसीन को ‘फेक कंटेस्टेंट’, कहा- यह वैसी नहीं जैसी खुद को दिखा रही हैं

                    14

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ को शुरू हुए एक हफ्ता निकल चुका है। ऐसे में पिछले सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला सीनियर बनकर शो में 14 दिनों के लिए आए हैं। साथ ही गौहर खान और हिना खान भी इसमें शामिल हुए हैं। एक हफ्ता ही निकला है और सिद्धार्थ शुक्ला ने जैस्मीन भसीन को ‘फेक कंटेस्टेंट’ का टैग दे दिया है। दरअसल, सलमान खान ने एक बोर्ड सीनियर्स को दिया था, जिसमें कई सारे टैग्स थे। उन ब्लॉक्स में हर सीनियर को एक कंटेस्टेंट का नाम लेना था। 

सबसे पहला टैग था, अब तक का सबसे फेक कंटेस्टेंट। इसमें हिना खान और गौहर खान ने निशांत मलखानी का नाम लिया, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी जिगरी दोस्त जैस्मीन भसीन का नाम लिया। सिद्धार्थ का कहना था कि जैस्मीन वैसे बिलकुल नहीं नजर आ रही हैं, जैसी वह असल जिंदगी में हैं। वह खुलकर परफॉर्म नहीं कर पा रही हैं। जैस्मीन के अंदर काफी पॉटेंशियल है और वह काफी अच्छा कर सकती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARTEFACT ZONE (@_.paidpromotion) on

रानू मंडल की हालत हुई खस्ता, कोरोना वायरस के चलते जिंदगी में फिर छाया अंधेरा

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में क्लास को लेकर किया जाता है फर्क, हमें कहा जाता है मजदूर: हिना खान

बता दें कि इस वीकेंड के वार एपिसोड में कोई भी एलिमिनेट नहीं हुआ है। हालांकि, निक्की तंबोली पहली कंटेस्टेंट बनीं है, जो To Be Confirmed लिस्ट में आई हैं। साथ ही उन्हें भी उतनी ही पावर दी गई है, जितनी सीनियर्स के पास है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14: Sidharth Shukla: Calls Jasmin Bhasin: Fake Contestant: Says You Are Not The One Who I Know: