DA Image
14 नवंबर, 2020|12:46|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला ने जैस्मिन भसीन के सिर पर फोड़ी बोतल

                                              -

बिग बॉस 14 शुरू हो गया है। इस साल शो में काफी बदलाव किए गए हैं। इसके अलावा शो के पुराने कंटेस्टेंट्स गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला भी इस शो का हिस्सा हैं। इस सीजन में कंटेस्टेंट्स को सेलेक्ट और रिजेक्ट ये तीनों ही करेंगे। इसके साथ ही तीनों हर सेलेक्टेड कंटेस्टेंट को कुछ टास्क देते हैं। जैस्मिन भसीन को भी तीनों ने टास्क दिया कि उनके साथ कुछ चीजें होंगी, लेकिन उन्हें रिएक्ट नहीं करना होगा।

इस बीच जब जैस्मिन और गौहर बात कर रही होती हैं तो सिद्धार्थ आकर जैस्मिन के सिर पर बोतल फोड़ देते हैं। जैस्मिन शॉक्ड हो जाती हैं। लेकिन फिर हिना और गौहर, जैस्मिन को रिएक्ट करने से मना करती हैं।

इस बीच हिना, जैस्मिन के बाल भी काट देती हैं। बता दें कि जब जैस्मिन ने शो में एंट्री की तो सलमान ने उनके साथ काफी मस्ती-मजाक किया। सलमान को जैस्मिन का चुलबुला अंदाज काफी पसंद आया। वहीं इस दौरान सलमान खान ने जैस्मिन को एक खबर का फोटो दिखाकर कहा कि क्या वह सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच गलतफहमी की वजह थीं? जैस्मिन ने कहा कि वह कभी भी इन दोनों के बीच झगड़ की वजह नहीं रहीं।

Bigg Boss 14: 2 हफ्ते के लिए घर में रहेंगे सिद्धार्थ शुक्ला, फीस जानकर चौंक जाएंगे

Bigg Boss 14: क्या रुबीना-अभिनव की शादी में आई थी दिक्कतें? जानें दोनों ने क्या कहा

जैस्मिन ने इस दौरान कहा,'लोग मुझे शायद शो के लिए मिसफिट समझते हैं क्योंकि मैं एक शांत और सरल लड़की हूं, लेकिन एक व्यक्ति के अलग-अलग पक्ष होते हैं और मैं दूसरों से भी लड़ सकती हूं।'
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14 sidharth shukla break bottle on jasmine bhasin head