Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 14: Shehzad Deol Evicted Hina Khan Gauahar Khan Left Bigg Boss House

बिग बॉस ने पलटा पासा, सिर्फ एक कंटेस्टेंट हुआ घर से बाहर, गौहर और हिना खान ने भी कहा सदस्यों को अलविदा

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में बुधवार के एपिसोड में नया ट्विस्ट आया है। सिद्धार्थ शुक्ला की टीम के टास्क में हार जाने के बाद एजाज खान और पवित्रा पुनिया घर से बाहर हो जाते हैं। साथ ही...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 21 Oct 2020 11:17 PM
हमें फॉलो करें

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में बुधवार के एपिसोड में नया ट्विस्ट आया है। सिद्धार्थ शुक्ला की टीम के टास्क में हार जाने के बाद एजाज खान और पवित्रा पुनिया घर से बाहर हो जाते हैं। साथ ही बिग बॉस शहजाद देओल को भी घर से बाहर आने के लिए कहते हैं। निक्की, क्योंकि टू बी कन्फर्म्ड कंटेस्टेंट हैं, इसलिए उन्हें घर में ही रुकने के लिए कहा गया। 

इसके बाद हिना और गौहर खान भी घर से बाहर आ जाते हैं। उनके जाने के बाद बिग बॉस के घर में पीपीई किट पहनकर कुछ लोग आते हैं। घर के एक हिस्से को खोलते हैं, सैनिटाइज करते हैं और चले जाते हैं। अब बिग बॉस का घर दो हिस्सों में बंट चुका है। रेड और ग्रीन जोन। रेड जोन में पवित्रा पुनिया और एजाज खान को रखा गया है। वहीं, बाकी के सदस्य ग्रीन जोन में हैं। रेड जोन के दोनों सदस्य इस हफ्ते एलिमिनेट हैं। और आगे भी जो भी सदस्य रेड जोन में आएगा उसका नाम भी एलिमिनेशन में रहेगा। ग्रीन जोन के सदस्य रेड में और रेड जोन के सदस्य ग्रीन में आ सकते हैं। 

बता दें कि बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़े, ड्रामा, टास्क में हार-जीत, सभी कुछ देखने को मिल रहा है। निक्की तंबोली, जान सानू, निशांत मलखानी और राहुल वैद्य के बीच भी फूट पड़ चुकी है। निक्की तंबोली ने पवित्रा पुनिया का साथ कर लिया है। रेड जोन में आने की वजह से एजाज खान थोड़े नाराज हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें