DA Image
9 नवंबर, 2020|8:27|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: यह कंटेस्टेंट हुआ घर से एलिमिनेट लेकिन है इसमें एक तगड़ा ट्विस्ट

                    14

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में सोमवार के एपिसोड में एलिमिनेशन टास्क हुआ। इसमें घर के हर सदस्य से सलमान खान ने शहजाद देओल, जान सानू और अभिनव शुक्ला में से एक नाम लेना के लिए कहा। चार वोट अभिनव के लिए और चार जान सानू के लिए आए। एक शहजाद देओल के लिए आया। सलमान खान ने फिर यह टास्क सीनियर्स से भी करने के लिए कहा तो उन्होंने शहजाद देओल का नाम लिया। 

सीनियर्स के फैसले पर सलमान खान गए और शहजाद देओल को बिग बॉस के अगले आदेश तक उन्हें घर में रहने के लिए कहा। हालांकि, शहजाद को एक सफेद रंग का गाउन दिया गया, जिसपर गायब लिखा था। यह गाउन उन्हें पहनकर रखना है। वह घर के काम तो कर सकते हैं, लेकिन वह किसी भी विचार-विमर्श का हिस्सा नहीं रह सकते। 

अमृता राव ने शेयर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो, कहा- नन्हा मेहमान जल्द आने वाला है

‘साथ निभाना साथिया 2’ की ‘गोपी बहू’ ने बताया इस बार शो में क्या होगा नया? रियल लाइफ में ‘कोकिलाबेन’ संग बॉन्डिंग पर की बात

बता दें कि निक्की तंबोली घर की एकलौती सदस्य हैं जो टू बी कन्फर्म्ड हैं। पवित्रा पुनिया भी सभी सदस्यों को कड़ी टक्कर दे रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान तीन सीनियर्स हैं जो 14 दिनों के लिए घर में हैं। वहीं, जैस्मीन भसीन भी काफी अच्छी तरह टास्क परफॉर्म करती हैं। वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान ने भी जैस्मीन भसीन की तारीफ की है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14: Shehzad Deol: Eliminated: From Bigg Boss House: Become Not To Be Confirmed Contestant With A Twist: