DA Image
1 नवंबर, 2020|12:16|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर आईं शहनाज गिल, सलमान खान को बोला- आई लव यू, पॉजिटिव वे में

                    14

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ टीआरपी चार्ट में ऊपर की ओर बढ़ रहा है। शो में लड़ाई-झगड़ों के साथ रोमांस और दोस्ती भी देखने को मिल रही है। फैन्स को शो में ड्रामा और मस्ती का फुल पैकेज मिल रहा है। बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट शहनाज गिल के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, शहनाज, बिग बॉस के घर में प्रवेश करने वाली हैं। ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में शहनाज घर में आते ही सलमान खान को आई लव यू कहती हैं। साथ ही वह कहती हैं कि मैं आपको स्टेज पर गले से लगाना मिस कर रही हूं, आप कहें तो क्या मैं आपको वर्चुअली गले लगा लूं? सलमान खान शर्माते हैं और हामी भरते हैं। 

शहनाज गिल, सलमान खान से पूछती हैं कि आपने मेरे संग ड्रेस कॉन्डिनेट क्यों नहीं की? सलमान खान माफी मांगते हैं। फिर शहनाज कहती हैं, “कोई बात नहीं।” शहनाज इसके बाद सलमान खान को फ्लाइंग किस भी देती हैं। शहनाज बाद में एजाज और पवित्रा पुनिया की एक ‘देसी डेट’ भी ऑर्गेनाइज करती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ के टाइटल बदले जाने पर मुकेश खन्ना बोले- यह इतिहास में एक उदाहरण होगा

जब शाहरुख खान को पुलिस ले गई थी जेल, एक्टर ने शो में बताया था किस्सा

बता दें कि रुबीना दिलैक, निशांत मलखानी, जैस्मीन भसीन और कविता कौशिक नॉमिनेट हुए हैं। रविवार को इनमें से एक सदस्य बिग बॉस के घर को अलविदा कहकर चला जाएगा। इसके अलावा 4 नवंबर को जैस्मीन भसीन के दोस्त अली गोनी भी बिग बॉस के घर में प्रवेश करने वाले हैं। सोशल मीडिया पर सामने आए प्रोमो में उनकी एंट्री की तो बात सामने आई है, लेकिन अभी तक मेकर्स ने यह साफ तौर पर नहीं बताया है कि वह पूरा सीजन घर में रहेंगे या फिर कुछ समय के लिए ही आएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14: Shehnaz Gill: In Bigg Boss House: Tells Salman Khan: I Love You: In A Positive Way: