DA Image
22 फरवरी, 2021|5:46|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: शार्दुल पंडित ने जान कुमार सानू की खोली पोल, रात को लाइट बंद होते ही करते हैं यह काम

                                      -

शार्दुल पंडित बिग बॉस से बाहर हो गए हैं। शो से बाहर आने के बाद शार्दुल अब बाकी कंटेस्टेंट्स को लेकर खुलासा कर रहे हैं। सबसे पहले शार्दुल ने जान कुमार सानू को लेकर खुलासा किया। शार्दुल ने वीडियो शेयर किया और कहा, 'जब मैंने कहा कि मैं जान कुमार सानू को लेकर खुलासा करूंगा तो उनके अकाउंट से मुझे मैसेज आया कि आशा है कि ये खुलासा स्वीट हो। अरे क्यूं भई आपने क्या मेरा बिजली का बिल भरना है? किराया भरना है?'

शार्दुल ने आगे कहा, 'जान कुमार सानू बहुत प्यारे इंसान हैं। बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन जैसे ही घर की लाइट बंद होती है जान अपना एक हाथ उठाते हैं और खुजली करने लगते हैं 7 मिनट तक लगातार। इसके गवाह हैं मैं, पवित्रा पुनिया, एजाज खान और निक्की तंबोली भी। अब ये खुलासा आपको सही लगे या खराब मुझे क्या। मुझे तो बस बताना था।'

शार्दुल ने आखिर में बताया कि अब वह अगला खुलासा रुबीना दिलैक को लेकर करेंगे।

 

एजाज-निक्की में हुई बहस

हाल ही में एजाज और निक्की तंबोली के बीच खूब बहस हुई। दरअसल, निक्की तंबोली का काम दोपहर के खाने के बरतन साफ करने का होता है, लेकिन इसे एजाज खान अकेले ही कर रहे होते हैं। 

एजाज, निक्की को कहते हैं कि इसे सिर्फ इधर-उधर बैठने के अलावा कोई काम नहीं है। इसपर निक्की तंबोली, एजाज को विक्टिम कार्ड बुलाती हैं। एजाज बदले में कहते हैं कि ये काम भी तेरे नौकर कर देंगे, जैसे पहले जान कुमार सानू करता था अब दूसरी नौकर (कविता कौशिक) आ गई है तेरी। इसपर निक्की तंबोली कहती हैं कि तू अकेले बरतन घिस। 

ऐसे में एजाज, निक्की को कहते हैं कि इसे सिर्फ इधर-उधर बैठने के अलावा कोई काम नहीं है। इसपर निक्की तंबोली, एजाज को विक्टिम कार्ड बुलाती हैं। एजाज बदले में कहते हैं कि ये काम भी तेरे नौकर कर देंगे, जैसे पहले जान कुमार सानू करता था अब दूसरी नौकर (कविता कौशिक) आ गई है तेरी। इसपर निक्की तंबोली कहती हैं कि तू अकेले बरतन घिस। 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg boss 14 shardul pandit reveal this big secret of jaan kumar sanu