Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 14 Salman teases Gauahar about her relationship with Kaushal Tandon

Bigg Boss 14: सलमान ने कुशाल टंडन के नाम से गौहर खान को चिढ़ाया

बिग बॉस 14 शो शुरू हो गया है। इस सीजन के कंटेस्टेंट्स के साथ शो के पुराने कंटेस्टेंट हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला भी शो का हिस्सा हैं। शो के दौरान सलमान, गौहर के साथ खूब मजाक करते हैं।...

Bigg Boss 14: सलमान ने कुशाल टंडन के नाम से गौहर खान को चिढ़ाया
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 3 Oct 2020 10:17 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 14 शो शुरू हो गया है। इस सीजन के कंटेस्टेंट्स के साथ शो के पुराने कंटेस्टेंट हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला भी शो का हिस्सा हैं। शो के दौरान सलमान, गौहर के साथ खूब मजाक करते हैं। दरअसल, हिना खान से सिद्धार्थ और गौहर को लेकर सवाल किए गए। इस दौरान हिना से पूछा गया कि दोनों में से किसने शो में पर्सनल रिलेशन अच्छे से हैंडल किया? इस पर हिना खान, गौहर का नाम लेती हैं।

हिना कहती हैं, गौहर ने अपने एक दोस्त के लिए शो छोड़ दिया था। बता दें कि हिना उस किस्से की बात कर रही थीं जब गौहर ने कुशाल टंडन के लिए बिग बॉस शो छोड़ दिया था। इसके बाद सलमान, गौहर के साथ मजाक करते हुए कहते हैं, 'घर के बाहर भी इन्होंने रिश्ता निभाया है'।

सलमान की बात सुनकर गौहर हंसने लग जाती हैं। गौहर से फिर सलमान ने पूछा कि लीडर की क्या क्वालिटी होनी चाहिए? तो गौहर कहती हैं, लीडर को ग्रुप को साथ लेकर चलना चाहिए। इसके साथ ही इस जगह यानी बिग बॉस को तवज्जो देने वाला शख्स चाहिए। 

सलमान खान ने गौहर, सिद्धार्थ और हिना को सीनियर्स बताया। उन्होंने यह भी बताया कि कंटेस्टेंट्स को इन तीनों तूफानी सीनियर्स को इम्प्रेस करना होगा। इसके साथ ही कंटेस्टेंट्स को टू बी कन्फर्म का टैग हटाकर कन्फर्म का तमगा मिल पाएगा।


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें