DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Bigg Boss 14: सलमान खान की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, शूट करेंगे 'वीकेंड का वार' एपिसोड
मनोरंजन

Bigg Boss 14: सलमान खान की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, शूट करेंगे 'वीकेंड का वार' एपिसोड

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Thu, 19 Nov 2020 06:41 PM
Bigg Boss 14: सलमान खान की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, शूट करेंगे 'वीकेंड का वार' एपिसोड

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनकी फैमिली की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। सलमान ने अपने ड्राइवर और घर के दो स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया था। इसके साथ ही उन्होंने अपना और परिवार का कोरोना टेस्ट करवाया था जिसमें सभी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई हैं।  

ई-टाइम्स ने सोर्स के आधार पर बताया कि सलमान और उनका परिवार आइसोलेशन मे था, हालांकि रिपोर्ट आ गई है जिसमें सभी कोरोना निगेटिव हैं। इससे पहले सलमान को लेकर ऐसी खबरें आने पर सवाल उठा कि अगर वह कोरोना पॉजिटिव पाए जाते हैं तो उनकी अनुपस्थिति में बिग बॉस 14 को कौन होस्ट करेगा लेकिन अब बताया जा रहा है कि सलमान कल यानी 20 नवंबर को शो का वीकेंड का वार एपिसोड शूट करेंगे।

जसलीन मथारू बनीं मॉर्डन दुल्हन, शॉर्ट्स के साथ दुपट्टा लेकर बोलीं- मैं ससुराल चली 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान के स्टाफ मेंबर्स को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। एक्टर और उनकी फैमिली उनका इलाज करा रही है और साथ ही यह भी सुनिश्चित कर रही है कि उन्हें अस्पताल में अच्छा ट्रीटमेंट मिले। बताया जा रहा है कि सलमान खान के पिता सलीम खान और मां सलमा 18 नवंबर को शादी की 56वीं सालगिरह मनाने वाले थे, लेकिन इस स्थिति को देखते हुए उन्होंने प्लान कैंसल कर दिया।

इरफान खान के निधन से आज भी दुखी हैं पंकज त्रिपाठी, कहा- वह इकलौते ऐसे एक्टर हैं, जिनकी मैंने सारी फिल्में देखी हैं

बता दें कि सलमान खान का बिग बॉस के घर में एक प्राइवेट रूम हैं जहां पर वह शूटिंग के दौरान रुका करते हैं। शो के मेकर्स कोरोना महामारी के दौरान शूटिंग के समय सलमान की सेफ्टी का पूरा ध्यान रख रहे हैं।

संबंधित खबरें