DA Image
31 अक्तूबर, 2020|3:21|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: नेपोटिज्म पर खुलकर बोले सलमान खान, कहा- जिसमें बात होगी वह ही चलेगा

बिग बॉस में इस हफ्ते नेपोटिज्म को लेकर काफी विवाद हुआ। राहुल वैद्य ने जान कुमार सानू को नेपोटिज्म प्रोडक्ट बताया था। अब वीकेंड का वार में सलमान खान, राहुल के इस कमेंट पर उनकी क्लास लगाएंगे। दरअसल शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान, राहुल से पूछते हैं आपके सिंगिंग के ट्यूशन फीस किसने भरी?

फिर वह जान से पूछते हैं, जान आपके पापा ने कितनी जगह आपके लिए काम मांगा?  जान कहते हैं, कभी नहीं सर। सलमान, राहुल से पूछते हैं आपका बच्चा सिंगर बनेगा तो उसे नेपोटिज्म कहोगे। 

फिर सलमान कहते हैं, अगर मेरे पापा मेरे लिए कुछ करते हैं तो क्या उसे नेपोटिज्म कहेंगे? जिसमें बात होगी वह ही चलेगा, इस प्लैटफॉर्म में नेपोटिज्म का मुद्दा लाने की जरूरत नहीं।

जान की मां ने कही थी यह बात

जान की मां रीता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपने काम की बदौलत शो में हैं। उन्होंने जान पर राहुल वैद्य के बयान को अपमानजनक बताया। उन्होंने कहा था, 'अगर राहुल को लगता है कि जान शो में नेपोटिज्म के कारण हैं तो दोनों एक ही प्लैटफॉर्म पर कैसे आ गए? राहुल के अनुसार अगर इनसाइडर और आउटसाडर में डिफ्रेंस है तो वह उस प्लैटफॉर्म पर कैसे आ गए जहां मेरा बेटा है?'

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: 'जेठालाल' को इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर मिलीं नई 'दया बेन'! देखें वीडियो

'जान के पिता कुमार सानू ने अभी तक लगभग 23 हजार गाने गए हैं, ऐसे में उनका बेटा होने के नाते जान को पिता के सपोर्ट से कम से कम 23 सॉन्ग गाने चाहिए थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ क्योंकि जान ने जो कुछ भी अचीव किया है अपनी बदौलत किया है। इसके अलावा रीता ने यह सवाल किया कि जब जान के गाने की वजह से उन्हें टास्क जीतने में मदद मिली थी तब वह नेपोटिज्म को कैसे भूल गए थे।' 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bigg boss 14 salman khan talk about nepotism says those who have talent will work