Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg boss 14 salman khan lash out on rubina dilaik says mujhse competition mat rakho

Bigg Boss 14: सलमान खान ने फिर लगाई रुबीना दिलैक की क्लास, कहा- गलतफहमी में मत रहो

बिग बॉस 14 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान, रुबीना दिलैक की क्लास लगाते हैं। सलमान, रुबीना का एक वीडियो शेयर करते हैं जिसमें वह एक्टर के बारे में बात करती हैं। वीडियो दिखाने के बाद सलमान...

Bigg Boss 14: सलमान खान ने फिर लगाई रुबीना दिलैक की क्लास, कहा- गलतफहमी में मत रहो
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 24 Oct 2020 02:59 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 14 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान, रुबीना दिलैक की क्लास लगाते हैं। सलमान, रुबीना का एक वीडियो शेयर करते हैं जिसमें वह एक्टर के बारे में बात करती हैं। वीडियो दिखाने के बाद सलमान कहते हैं, इस खेल में मुझे शामिल मत करो। मैं आपका कॉम्पटीशन नहीं हूं। मैं शो का होस्ट हूं। आप मेरे घर पर रह रहे हो। प्लीज गलतफहमी में मत रहो नहीं तो अगली बार यह गलतफहमी का गुब्बारा आपके ऊपर फटेगा'।

इस दौरान अभिनव, रुबीना को संभालते हुए नजर आते हैं। 

इसके साथ ही सलमान, जान कुमार सानू की पोल भी निक्की तंबोली के साथ खोलते हैं। सलमान, पूछते हैं कि ये किसने कहा कि ‘मैं पागल थोड़ी हूं कि निक्की को कैप्टन बनने दूंगा’। जवाब में रुबीना दिलैक रिप्लाई करती है, 'जान ने बोला'। निक्की, जान के बारे में सच जानने के बाद वाशरूम में चली जाती हैं जिसके पीछे-पीछे जान उन्हें मनाने के लिए जाते हैं। लेकिन निक्की नहीं मानती।

बता दें कि इससे पहले भी वीकेंड का वार में सलमान की रुबीना से बहस हो गई थी। सलमान ने कहा था, 'अगर आप कहें तो हर चीज हम आपसे अप्रूव करवा लेते हैं भाई। रुबीना फिर हाथ खड़े करके कहती हैं, मुझे मेरे प्वाइंट ऑफ व्यू के लिए डांट पड़ेगी। तभी सलमान बीच में टोकते हुए कहते हैं, मैडम मैं आपसे बड़ी तमीज से बात कर रहा हूं। मैं यहां पर कोई कंटेस्टेंट नहीं हूं। यह गलत है और यही आपको भारी पड़ने वाला है।'
 

रुबीना ले रहीं ज्यादा फीस

खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक, रुबीना दिलैक इस शो की हाइऐस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं। रुबीना हर हफ्ते के 5 लाख रुपये ले रही हैं। हालांकि, कंटेस्टेंट्स से ज्यादा फीस शो के सीनियर्स गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला ले रहे थे जो अब बिग बॉस के घर से बाहर आ गए हैं। इसमें सिद्धार्थ शुक्ला की फीस सबसे ज्यादा थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें