DA Image
1 नवंबर, 2020|8:59|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: एजाज खान और कविता कौशिक की लड़ाई से परेशान हुए सलमान खान, स्टेज छोड़ते हुए कहा- लड़ते रहो आप लोग

                            -                      -

बिग बॉस के वीकेंड का वार में रविवार के एपिसोड में कविता कौशिक और एजाज खान के बीच खूब बहस होने वाली है। शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें कविता, सलमान के सामने एजाज की शिकायत करती हैं। कविता कहती हैं, 'लॉकडाउन में मुझे बोला मेरे पास खाना नहीं है। मैंने इसके लिए खाना बनाया। लेकिन मै इनकी दोस्ती नहीं है। मेरी इतनी बड़ी गलती है जिसकी वजह से मेरी इतनी बेइज्जती होती है।'

सलमान, कविता को समझाते हैं लेकिन जब वह नहीं सुनतीं तो एक्टर कहते हैं, आप पहले लड़ाई कर लो। सलमान ये बोलकर गुस्से में स्टेज से उतर जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आज शो में शहनाज गिल भी एंट्री करने वाली हैं। शहनाज कहती हैं, आपने मेरे साथ मैचिंग नहीं किया। सलमान कहते हैं, गलती हो गई, माफ कर दो। शहनाज इसके बाद सलमान खान को फ्लाइंग किस देती हैं और कहती हैं, आई लू यू पॉजिटिव वाला।

शहनाज फिर एजाज और पवित्रा पुनिया के लिए डेट प्लान करती हैं और दोनों को एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने को कहती हैं।

अली गोनी जल्द करेंगे एंट्री

जैस्मिन भसीन के दोस्त और एक्टर अली गोनी भी शो में एंट्री करने वाले हैं। कलर्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अली का वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक्टर कहते हैं, 'बेस्ट फ्रेंड से कीमती है तू। तेरी हंसी में बसती है मेरी खुशी। सोचा था काट लूंगा तीन महीने। उन लम्हों को याद किए, लेकिन तेरी आंखों में आंसू देख लिए  और इरादा बदल दिया। आ रहा है ये तेरा दोस्त 4 नवंबर को’।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bigg boss 14 salman khan get angry with kavita kaushik and eijaz khan fight actor angrily walked away