Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 14: Salman Khan dances to his old hit Rakhi Sawant shows her Lavani moves Watch video

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने किया लावणी डांस, तो झूम उठे सलमान खान, देखें मजेदार वीडियो

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार का प्रोमो वीडियो सामने आया है। वीडियो में सभी को एंटरटेन करने वालीं कंटेस्टेंट राखी जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं, उन्हें देखकर शो के होस्ट सलमान...

Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 17 Jan 2021 03:04 PM
हमें फॉलो करें

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार का प्रोमो वीडियो सामने आया है। वीडियो में सभी को एंटरटेन करने वालीं कंटेस्टेंट राखी जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं, उन्हें देखकर शो के होस्ट सलमान खान भी थिरकने लगते हैं। प्रोमो से लग रहा है कि इस बार वीकेंड का वार एपिसोड काफी मनोरंजक होने वाला है।

प्रोमो में देखा जा सकता है कि राखी मराठी फोक म्यूजिक पर जमकर डांस कर रही हैं। राखी को डांस करता देख अली गोनी और राहुल वैद्य भी डांस करते लगते हैं। वीडियो के लास्ट में सलमान खान भी अपनी फिल्म दुल्हन हम ले जाएंगे के गाने 'प्यार दिलों का मेला है' में जबरदस्त डांस करते नजर आए। सलमान खान को डांस करता देख सभी कंटेंस्टेंट्स ताली बजाकर उन्हें चियर करने लगते हैं।

मेकर्स ने एक और प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे को 'फरेब के तीखे' लड्डू खिलाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, वीकेंड का वार में सभी कंटेस्टेंट को लड्डू दिए जाते हैं और कहा जाता है कि वे ये लड्डू घर के उन कंटेस्टेंट्स को खिलाएंगे, जिन्होंने उनके साथ फरेब किया है। वीडियो केआखिर में अर्शी खान, रुबीना दिलैक को लड्डू खिलाती हैं लेकिन वह लड्डू को खाने के बजाय मुंह से उगल देती हैं। यह देखकर सलमान भी शॉक्ड हो जाते हैं।

शो का एक और प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क देते हैं। सलमान खान कहते हैं, आप सभी को पॉपकॉर्न और गजक लेना है और चावल की चावल की छन्नी में डालना है। इसके साथ ही सभी को अपनी एक कमजोरी के बारे में बताना है जिसका घरवालों ने फायदा उठाया है। वीडियो में अर्शी खान, एजाज खान, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला अपनी कमजोरियों के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें